fbpx
News

अधिकारियों के अमर्यादित व्यवहार से क्षुब्ध बेसिक विभाग के शिक्षकों ने सौंपा ज्ञापन

हापुड़। बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारियों पर शिक्षकों के खिलाफ अमर्यादित व्यवहार करने के विरोध में शिक्षकों ने एक जुट होकर खंड शिक्षा अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा। समस्याओं का निस्तारण नहीं होने पर बीएसए कार्यालय पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी।शिक्षकों ने बताया कि परिषदीय विद्यालयों को टैबलेट के माध्यम से विद्यालय में अध्ययनरत छात्रों की उपस्थिति तथा मध्याह्न भोजन की सूचना ऑनलाइन भेजने का दबाव बनाया जा रहा है। विभागीय अधिकारियों द्वारा शिक्षकों के साथ अमर्यादित व्यवहार तथा वेतन रोकने जैसी कार्रवाई की जा रही हैं। विभाग ने सिर्फ टैबलेट उपलब्ध करा दिया है। लेकिन सरकारी सिम कार्ड उपलब्ध नहीं कराया है। निरीक्षणकर्ता अधिकारियों द्वारा व्यक्तिगत आईडी के माध्यम से सिम कार्ड खरीदने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि निरीक्षण करने वाले अधिकारियों द्वारा अमर्यादित व्यवहार करने के अलावा वेतन रोकने की धमकी दी जा रही है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। शिक्षकों ने खंड शिक्षा अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर समस्याओं के निस्तारण की मांग उठाई। राहत नहीं मिलने पर बीएसए कार्यालय पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी।

इस मौके पर अध्यक्ष नीरज चौधरी, बबीता, सतेंद्र, सुनील, यशवीर सिंह, अखिलेश शर्मा, संजीव त्यागी, अनुज शर्मा, मीरा, कमलेश, अनीता, लक्ष्मी, नवीन, ग्यासुद्दीन, शादाब, आस मोहम्मद, अनंदपाल, रेनू सिंह, योगेश मौजूद रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page