fbpx
BreakingHapurNewsUttar Pradesh

समाज कल्याण विभाग की योजनाओं का सभी पात्रों को मिल रहा है,लाभ:असीम अरुण

समाज कल्याण विभाग की योजनाओं का सभी पात्रों को मिल रहा है,लाभ:असीम अरुण

हापुड़-

उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण ने कहा कि योगी सरकार में समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक अधिकारियों द्वारा पहुंचाया जा रहा है। विभाग की योजनाओं से कोई भी पात्र व्यक्ति वंचित नहीं रहे,इसके लिए योजनाओं का व्यापक स्तर पर प्रचार प्रसार कराया जायेगा।
राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण यूपी सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य मनोज वाल्मीकि के निवास पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हापुड़ में पश्चिमी उत्तर प्रदेश का अनुसूचित मोर्चा को जो सम्मेलन होने जा रहा है,इसके लिए हापुड़ को इसलिए चुना गया,कि हापुड़ में अनुसूचित वर्ग की राजनीति का केन्द्र बना हुआ है।
उन्होंने कहा कि समाज कल्याण विभाग में किसी अधिकारी व कर्मचारी द्वारा पात्र व्यक्ति का उत्पीडऩ करने की शिकायत मिलती है,तो वह स्वयं मामले की जांच पड़ताल करके दोषी अधिकारी व कर्मचारी के खिलाफ कार्यवाही भी कराते है।
इससे पूर्व यूपी सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य मनोज वाल्मीकि के निवासी पर राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण का शॉल ओढ़ाकर,पटका पहनाकर स्वागत करते हुए महर्षि वाल्मीकि का चित्र भी भेंट किया।

इस अवसर पर भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री प्रमोद जिन्दल,क्षेत्रीय सभासद रुद्राक्ष त्यागी,अजय दीवान,युवा मोर्चा उत्तरी मंडल के अध्यक्ष सचिन सिरोही,पुनीत शर्मा,दिनेश कुमार,नीरज शर्मा,ललित प्रजापति,श्रीपाल आदि मौजूद रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page