fbpx
News

VIDEO: केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री के भाई को अस्पताल में नही मिल पा रहा था बेड, कांग्रेस नेत्री ने उपलब्ध कराई हापुड़ के अस्पताल में बेड की व्यवस्था

हापुड़। सोशल मीडिया पर केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री व गाजियाबाद से सांसद जनरल वी.के.सिंह जी के भाई के लिए अस्पताल में बेड की कमी की खबर मिलती हैं। जहां विदेश राज्य मंत्री जनरल वी.के.सिंह ट्विटर पर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए गाजियाबाद के जिलाधिकारी को लिखते हैं कि उनके भाई के लिए अस्पताल में बेड उपलब्ध नही हो पा रहा हैं कृपया बेड की व्यवस्था कराई जाए। इसी ट्वीट पर कांग्रेस नेत्री डॉली शर्मा विदेश राज्य मंत्री व सांसद जनरल वी.के.सिंह को लिखते हुए कहती हैं कि जनपद हापुड़ के रामा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर में आपके भाई के लिए बेड की व्यवस्था करा दी गई हैं। इसके अलावा अन्य कोई असुविधा होती हैं तो आप मुझे फोन पर सूचित कर सकते हैं। आपको पूर्ण सहयोग दिया जाएगा।
. ..डॉली शर्मा ने कहा हैं कि पूरे गाजियाबाद में जगह जगह से अस्पताल में कोरोना पेशेंट के लिए बेड की कमी,इंजेक्शन न मिलना,ऑक्सीजन की कमी,प्लाजमा का ने मिलना आदि समस्याएं निरंतर सुनने में आ रही हैं। इन समस्याओं के समाधान के लिए हमारी टीम निरंतर लोगों को सहयोग कर रही हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page