fbpx
BreakingCrime NewsHapurNewsUttar Pradesh

पाकिस्तान को खुफिया सूचना देनें वाला हापुड़ निवासी आईएसआई एजेंट के घर पर लगा हैं ताला,गांव में फैला सन्नाटा, पुलिस अलर्ट मोड पर

पाकिस्तान को खुफिया सूचना देनें वाला हापुड़ निवासी आईएसआई एजेंट के घर पर लगा हैं ताला,गांव में फैला सन्नाटा, पुलिस अलर्ट मोड पर

हापुड़

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई को सूचना देनें के मामलें में थाना हापुड़ देहात के ग्राम शाहमहीउद्दीनपुर ( श्यामपुर) निवासी व रूस स्थित भारतीय दूतावास में कार्यरत कर्मचारी
सत्येन्द्र सिवाल की एटीएस द्वारा गिरफ्तारी के बाद हापुड़ की पुलिस व खुफिया विभाग की टीमें भी अलर्ट मोड पर आ गई। अधिकारियों ने गांव पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी और आरोपी से संबंधित लोगों से पूछताछ व निगाह रखनी शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार रूस स्थित भारतीय दूतावास में कार्यरत कर्मचारी की गिरफ्तारी के बाद गांव के घर में एकदम सन्नाटा छा गया। परिवार के लोग भी ताला लगाकर घर से चले गए।

घर के बाहर खड़े ग्रामीणों ने बताया कि जयवीर सिंह एक किसान है । जिसके दो बेटा व दो बेटी है, जिनमें दोनों बेटियों की शादी हो चुकी हैं, जबकि आरोपी सत्येन्द्र व छोटे बेटे की शादी नहीं हुई है। पांच साल पूर्व विदेश मंत्रालय में लग गई थी।

ग्रामीणों ने बताया कि वह कभी कभी घर पर आता था ,उसका गांव में किसी से मतलब नहीं है। वह घर में ही चुपचाप रहता है , परन्तु पाकिस्तान एजेंट के बारे में उन्हें विश्वास नहीं हो पा रहा है, लेकिन सुरक्षा एजेंसियां यदि कह रही है,तो सच ही होगा।

उधर सत्येन्द्र की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा एजेंसियों व लोकल पुलिस ने गांव में डेरा डाल दिया और उससे संबंधित लोग उनकी रडार पर है। अधिकारियों ने उनकी गतिविधियों व रिकॉर्ड खंगालने शुरू कर दिए हैं।

देहात थानाध्यक्ष मनीष चौहान ने गांव में पहुंच कर लोगों से बातचीत कर जांच शुरु कर दी है और परिवार के लोगों का पता लगाया जा रहा है।

एएसपी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि मामलें में पूरे घटनाक्रम पर निगाह रखी जा रही है और सत्येन्द्र से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा सकती है।

jmc
jmc

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page