fbpx
BreakingHapurNewsUttar Pradesh

कोर्ट मैरिज करने वाली प्रेमिका ने प्रेमी कांस्टेबल पति पर लगाया छोड़नें का आरोप,सुसराल में तीन दिन से भूखी प्यासी गैलरी में बैठी है धरनें पर

कोर्ट मैरिज करने वाली प्रेमिका ने प्रेमी कांस्टेबल पति पर लगाया छोड़नें का आरोप,सुसराल में तीन दिन से भूखी प्यासी गैलरी में बैठी है धरनें पर

हापुड़

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र निवासी व मेरठ पीएसी में तैनात एक कांस्टेबल पर महिला ने कोर्ट मैरिज करनें के बाद छोड़ने का आरोप लगाते हुए तीन दिन से अपनी सुसराल में धरने पर बैठी हैं। पूर्व में महिला ने अपने प्रेमी पति पर रेप का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी।

जानकारी के अनुसार बाबूगढ़ न
के उपैड़ा निवासी एक युवक पीएससी में कांस्टेबल के पद पर मेरठ तैनात हैं। सिपाही का सहारनपुर निवासी एक युवती से प्यार हो गया और दोस्ती में बदल गई। उसके बाद शादी ना करनें पर युवती ने सिपाही पर रेप का केस दर्ज करवा दिया था। बाद में दोनों में समझौता हो गया और दोनों ने कोर्ट मैरिज व फिर घर में ही शादी कर ली थी।

बाबूगढ़ के गांव उपैड़ा निवासी एक जनप्रतिनिधि के घर पहुंची सहारनपुर के मोहल्ला न्यू आर्यनगर निवासी एक महिला घर के अंदर घुस गई किंतु उसे किसी कमरे में नहीं रहने दिया गया तो उसने घर की गैलरी में ही अपना बिस्तर लगा लिया। तीन दिन से गैलरी में रह रही महिला का आरोप है कि उसका पति उसके साथ नहीं रहता और अपने माता पिता के पास रहता है इसलिए वह भी अपने सास ससुर के साथ ही रहेगी। वही महिला के पति के माता पिता का कहना है कि उनका अपने पुत्र के साथ कोई लेना देना नहीं है और उन्होंने उसे विवाह के बाद ही अपनी संपत्ति से बेदखल किया हुआ है।

 

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page