fbpx
BreakingCrime NewsHapurNewsUttar Pradesh

सरकारी भूमि पर अतिक्रमण हटाने को लेकर मौहल्लेंवासियों ने की डीएम से शिकायत

सरकारी भूमि पर अतिक्रमण हटाने को लेकर मौहल्लेंवासियों ने की डीएम से शिकायत

हापुड़

हापुड़ लज्जापुरी व चमरी रोड पर वन स्वामियों द्वारा सरकारी भूमि से अतिक्रमण न हटाए जाने के कारण सड़क का निर्माण अधर में अटका हुआ है। इस संबंध में लोगों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर सिजरे के अनुसार सड़क बनवाने की मांग उठाई है।

चमरी निवासी मौहल्लेंवासियों ने बताया कि रामलीला मैदान के गेट नंबर तीन से चमरी फाटक तक लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़क का निर्माण किया जा रहा है। लेकिन कुछ भवन स्वामियों द्वारा सरकारी भूमि पर अतिक्रमण किए जाने के कारण निर्माण अधर में लटका पड़ा है। इस मामले में नगर पालिका की टीम ने पैमाइश कर भवन स्वामियों को अतिक्रमण हटाने के आदेश दिए कुछ भवन स्वामियों ने स्वयं अतिक्रमण हटा लिया, लेकिन काफी लोगों ने अभी भी अतिक्रमण किया हुआ है, जिससे रास्ता संकरा हो रहा है। इस मामले में हाईकोर्ट में भी पीआईएल दाखिल की गई, जिसके बाद कोर्ट ने 26 अक्तूबर को दो सप्ताह के अंदर नया प्रतिवेदन जिलाधिकारी के समक्ष दाखिल करने और चार माह के अंदर प्राधिकरण द्वारा उचित कार्रवाई करने के लिए भी निर्देशित किया जा चुका है। इसलिए सिजरे के अनुसार जल्द सड़क का निर्माण कराकर लोगों को राहत दिलाई जानी चाहिए।

इस मौके पर मुकेश कुमार, ताराचंद, जगबीरी, अंजू, प्रेमचंद, गोविंद सिंह, पंकज, अजय कुमार, रजनी, भगवती, कुसुम, मुनेश आदि मौजूद रहे। संवा

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page