fbpx

BreakingCrime NewsHapurNewsUttar Pradesh

अश्लील वीडियो, महीनों तक दुष्कर्म, घरवालों को मारने की धमकी

अश्लील वीडियो, महीनों तक दुष्कर्म, घरवालों को मारने की धमकी

गढ़मुक्तेश्वर

गढ़मुक्तेश्वर के एक मोहल्ले में स्कूल जा रही दलित छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दूसरे समुदाय के युवक ने उसका नग्न वीडियो बना लिया। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

स्कूल जाते समय शिकार करना
शनिवार को कोतवाली में तहरीर देकर पीड़िता ने बताया है कि शहर की पुलिस चौकी से कुछ दूर रहने वाले दूसरे समुदाय के युवक ने करीब एक साल पहले स्कूल जाते समय उसे बहला-फुसलाकर कार में बैठा लिया था। उसके बाद ड्रिंक में कोई नशीली दवा नहीं थी. इसके बाद बेहोशी की हालत में दुष्कर्म करते हुए नग्न वीडियो बना लिया।

अपशब्द और अपवित्रता
अब आरोपी उक्त नग्न वीडियो को प्रसारित करने की धमकी देते हुए लगातार उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था, जिसने शनिवार को भी शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन उसके मना करने पर आरोपी ने उसके रिश्तेदारों को जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज की। उन्होंने उक्त वीडियो दिखाया है। कई लोगों को और इसे वायरल करने की धमकी दे रहा है.

बदनाम करने की धमकी
पीड़िता का कहना है कि वह आरोपी की धमकी से डरी हुई है, क्योंकि वह उसे समाज में बदनाम करने के साथ ही उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दे रहा है. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। यदि नगर चौकी पर तहरीर मिलेगी तो मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। इस मामले के बाद पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं.

Dial Quality Kidney Care

Kidzee
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: