fbpx
News

वीडियो वायरल करने के विरोध पर घर में घुसकर मारपीट

 वीडियो वायरल करने के विरोध पर घर में घुसकर मारपीट

मोदीनगर

हापुड़ रोड स्थित एक गांव में 13 वर्षीय किशोरी की वीडियो वायरल करने के विरोध में आरोपित ने उनके परिवार पर हमला बोल दिया। जातिसूचक टिप्पणी कर उन्हें अपमानित करने का भी आरोप है। केस दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश में पुलिस जुटी है।

मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के चलते पुलिस गांव में नजर बनाए हुए हैं। मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति कामगार हैं। उनकी 13 वर्षीय बेटी एक स्कूल की छात्रा है। वह कुछ दिन पहले बाजार गई थी। रास्ते में पड़ोस में रहने वाले मुस्लिम युवकों ने उनका वीडियो माेबाइल में बना लिया।

मुस्लिम युवक की आईडी से पोस्ट किए गए वीडियो

यह वीडियो मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हाे गया। स्वजन ने छानबीन की तो पता चला कि सभी वीडियो इन्हीं मुस्लिम युवक की आईडी से पोस्ट किए गए हैं। ये युवक पहले भी बेटी को कई बार तंग कर चुके हैं। इस बार जब व्यक्ति आरोपित युवक का विरोध करने पर पहुंचे तो वहां दोनों के बीच कहासुनी हो गई |

उस समय तो आसपास के लोगों ने मामला शांत करा दिया। लेकिन आरोपित ने देर शाम उनके घर पर हमला बोल दिया। घर में तोड़फोड़ करते हुए व्यक्ति उनकी बेटी व परिवार के अन्य लोगों को बेरहमी से पीटा। सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो आरोपित भाग निकले।

पुलिस ने तत्काल केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश के लिए टीम गठित की। मामले में एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि केस दर्ज कर जमील और ताज को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। पीड़िता के बयान दर्ज करा लिए हैं। फरार आरोपित इमरान, जौहरा व चार बहनों की भी जल्दी ही गिरफ्तारी होगी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page