fbpx
BreakingCrime NewsHapurMeerutNewsUttar Pradesh

सरधना में पुलिस मुठभेड़ में इनामी गोतस्कर गिरफ्तार

सरधना में पुलिस मुठभेड़ में इनामी गोतस्कर गिरफ्तार

सरधना

थाना क्षेत्र के बपारसी गांव के जंगल में बुधवार रात पुलिस की 25 हजार के इनामी गोतस्करों से मुठभेड़ हो गई थी। इस दौरान गोतस्कर ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी। जिसमें एसआइ बाल-बाल बचे थे। वहीं, जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली एक गोतस्कर के दाएं पैर में लग गई थी। जिसमें वह घायल हो गया था।

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई

वहीं, पुलिस ने आरोपित के फरार साथी को भी पकड़ लिया था। अगले दिन गुरुवार को पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपितों को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया। बुधवार रात पुलिस को सूचना मिली थी कि गोतस्कर गाड़ी में एक गोवंश को ले जाकर गोकुशी की वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं।

मुठभेड़ में बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

इस पर पुलिस बपारसी गांव के जंगल में पहुंच गई। जब पुलिस ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया। तभी गोतस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर कर दी थी। जिसमें एक गोली एसआई दीपक की बुलेट प्रूफ जैकेट में जाकर धंस गई थी और वह बाल-बाल बचे थे। तभी जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी थी और एक गोली लिसाड़ी गेट थाना निवासी युसूफ पुत्र इकरामुद्दीन के दाएं पैर में लग गई थी।

उधर, पुलिस को चकमा देकर भाग रहे आरोपित शास्त्रीनगर निवासी शादाब पुत्र इसाक को भी पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया था। गुरुवार को पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपितों को कोर्ट में पेश किया। जहा से उन्हें जेल भेज दिया।

 

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page