fbpx
BreakingCrime NewsGhaziabadHapurNewsUttar Pradesh

भाई की हत्या के मामले में पैरवी कर रहे कारोबारी पर फायरिंग

भाई की हत्या के मामले में पैरवी कर रहे कारोबारी पर फायरिंग

मेरठ

सिविल लाइंस के भगत लाइन के पास भाई की हत्या मामले में पैरवी कर रहे पीतल कारोबारी को बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। कारोबारी जमालुद्दीन निवासी मंसूरी को इचौली अपने गांव से खेर नगर वापस लौट रहे थे। भगत लाइन के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने मंगलवार को सरेराह गोली मार दी।

स्वतंत्रता दिवस पर हाई अलर्ट होने के बावजूद बदमाश वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पांच गोली लगने से कारोबारी की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

एसपी सिटी के मुताबिक, जाकिर कॉलोनी गली नंबर-29 निवासी 55 वर्षीय जलालुद्दीन पीतल कारोबारी है। उनकी खैर नगर में दुकान है, जहां पुराना तांबा व पीतल खरीदने का काम करते हैं। जलालुद्दीन के बड़े भाई हाजी बिलाल का पत्नी नाजमा से विवाद चल रहा था। बीती चार मई 2022 में बिलाल की हत्या गाजियाबाद के लोनी में हो गई थी, जिसमें नाजमा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने नाजमा को जेल भेज दिया था।

बिलाल की हत्या में जलालुद्दीन और उसका भाई गयासुद्दीन पैरवी कर रहे हैं। मंगलवार को जलालुद्दीन अपने दूसरे मकान इंचौली के कुआं पट्टी गए थे। वहां से वापस लौटते समय सिविल लाइन थाना क्षेत्र के भगत लाइन के पास बाइक पर आए दो बदमाशों ने जलालुद्दीन को पीछे से पांच गोली मारी।

पुलिस ने आनन-फानन में घायल को जसवंत राय अस्पताल में भर्ती कर दिया। एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि घटना के संबंध में घायल के भाई ने तहरीर दी है। पुलिस पुराने विवाद को लेकर भी जांच कर रही हैं। घटनास्थल के आसपास की फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है।

 

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page