fbpx
BreakingCrime NewsHapurNewsUttar Pradesh

बुजुर्ग महिला ने छठ पर बिहार जाने को पकड़ी महानंदा एक्सप्रेस ट्रेन, धक्का लगने से नीचे गिरीं

बुजुर्ग महिला ने छठ पर बिहार जाने को पकड़ी महानंदा एक्सप्रेस ट्रेन, धक्का लगने से नीचे गिरीं

गाजियाबाद

 गाजियाबाद से पटना जाने के लिए गुरुवार सुबह महानंदा एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ी एक बुजुर्ग महिला धक्का लगने से नीचे गिरी, ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। वह परिवार के साथ दिवाली और छठ पर्व पर घर जा रही थीं।

बुलंदशहर के सिकंदराबाद में पत्नी किरण देवी, बेटा अजीत, बेटी पूजा के साथ रह रहे कारपेंटर वकील साहनी बिहार के वैशाली जिले के रहने वाले हैं। उनके साथ सास सुमित्रा देवी भी रहती थीं। अजीत ने बताया कि महानंदा एक्सप्रेस में सवार होकर गाजियाबाद से पटना जाने के लिए सभी लोग सुबह स्टेशन पहुंच गए।

अचानक जाने का हो गया मन

नानी सुमित्रा देवी पहले उनके साथ नहीं जाने वाली थीं, इस वजह से उनका रिजर्वेशन नहीं कराया गया था। बाकी सभी लोगों का एस-दो कोच में रिजर्वेशन था, अचानक प्लान बनने पर सुमित्रा देवी भी साथ चलने को तैयार हुईं तो जनरल टिकट लेकर उनको साथ ले जा रहे थे।

यात्रियों के चढ़ते समय लगा धक्का

सुबह लगभग सवा आठ बजे ट्रेन आने पर सभी लोग उसमें सवार होने लगे तो ट्रेन में सवार कुछ यात्री नीचे उतरने लगे और तभी धक्का लगा तो सुमित्रा देवी ट्रेन से नीचे गिर गईं। ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मृत्यु हो गई है।

चेन पुलिंग कर ट्रेन रुकवाई

इस दौरान चेन पुलिंग कर ट्रेन को रुकवाया गया, जीआरपी को सूचना दी गई। सीओ जीआरपी सुदेश गुप्ता ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार के सुपुर्द कर दिया गया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: