fbpx
ATMS College of Education
IPL 2021

Dhoni in Chennai as CSK promise tight bio-bubble for IPL 2021 preparation

अंबाती रायडू, रुतुराज गायकवाड़ 9 मार्च से शुरू होने वाले तैयारी शिविर का हिस्सा हैं

म स धोनी चेन्नई में उतरा है। इसका मतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 से पहले शहर में वापस आ रहे हैं। धोनी सुपर किंग्स की तैयारी शिविर के लिए बुधवार शाम चेन्नई पहुंचे, जो 9 मार्च से शुरू होने वाले हैं। अन्य सुपर किंग्स खिलाड़ियों में से जो धोनी शिविर में शामिल होंगे। , जो एमए चिदंबरम स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा, की बल्लेबाजी जोड़ी है अंबाती रायडू तथा रुतुराज गायकवाड़ अनकैप्ड तमिलनाडु खिलाड़ियों के साथ।

केसी विश्वनाथन के अनुसार, सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, सुरेश रैनाफ्रैंचाइज़ी में दूसरे सबसे सीनियर खिलाड़ी के अगले हफ्ते किसी समय कैंप में शामिल होने की उम्मीद है। विश्वनाथन ने कहा कि मुख्य कोच के साथ टीम के अधिकांश सदस्य स्टीफन फ्लेमिंग और अन्य विदेशी सहायक कर्मचारियों को 18 मार्च के आसपास इकट्ठा होने की उम्मीद है। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एल बालाजी, जो फील्डिंग कोच राजीव कुमार के साथ सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच हैं, शिविर के शुरुआती भाग के दौरान धोनी की सहायता करेंगे।

रवींद्र जडेजा, जो ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट श्रृंखला के दौरान अंगुली की सर्जरी के कारण इंग्लैंड के खिलाफ भारत की श्रृंखला के टेस्ट और T20I सेगमेंट पर शासन कर रहा है, अप्रैल के पहले सप्ताह में ही सुपर किंग्स में शामिल हो जाएगा। जडेजा इस समय बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं, और इस सप्ताह की शुरुआत में उनके वीडियो और तस्वीरें सक्रिय प्रशिक्षण में लौट आए। यह स्पष्ट नहीं है कि वह मार्च के अंत में पुणे में होने वाली इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए चुने जाएंगे।

विश्वनाथन ने कहा, “शिविर 9 मार्च से सभी उपलब्ध खिलाड़ियों के साथ शुरू होगा। टूर्नामेंट शुरू होने तक इसकी अस्थायी योजना है।” विश्वनाथन ने बताया कि सुपर किंग्स जैव-सुरक्षित वातावरण से बाहर निकलेंगे, जो महामारी के दौरान एक अनिवार्य आवश्यकता होगी। संयोग से, सुपर किंग्स की टुकड़ी के कई सदस्यों ने सकारात्मक परीक्षण किया – जिसमें की जोड़ी भी शामिल है गायकवाड़ और तेज गेंदबाज दीपक चाहर – आखिरी अगस्त, 2020 आईपीएल के लिए दुबई में उतरने के तुरंत बाद। मताधिकार ने इस बार अतिरिक्त सतर्कता बरतने का फैसला किया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या मताधिकार ने खिलाड़ियों को टीका लगाने की योजना बनाई है, विश्वनाथन ने कहा कि कोई ठोस निर्णय नहीं लिया गया है। विश्वनाथन ने कहा, “चेन्नई आने वाले सभी खिलाड़ी, कोचिंग स्टाफ और टीम के बुलबुले का वो हिस्सा टीम होटल में पांच दिनों तक संगरोध में रहेगा, जहां वे इस अवधि के दौरान कमरे से बाहर नहीं आ सकते।” कैंप शुरू करने से पहले बबल में सभी सदस्यों के पोस्ट का परीक्षण किया जाएगा। परीक्षण हर पांचवें दिन होगा।

आईपीएल 2020 से आगे, सुपर किंग्स यूएई की ओर बढ़ने से पहले एक तैयारी शिविर आयोजित करने वाली एकमात्र टीम थी। हालांकि एक बार संयुक्त अरब अमीरात में सुपर किंग्स के एक दर्जन से अधिक सकारात्मक मामले सामने आए थे, चेन्नई में शिविर कितना सुरक्षित था, इस पर सवाल उठाए गए थे।

विश्वनाथन ने कहा कि मताधिकार ने पिछले साल भी सभी आवश्यक सावधानी बरती थी। उन्होंने कहा कि तैयारी शिविर देखने के लिए भीड़ और मीडिया मैदान में प्रवेश नहीं कर पाएंगे। इसके अलावा, मैदान में मैदान और सुरक्षा का परीक्षण किया जाएगा और दस्ते के प्रशिक्षण के दौरान दूर रहेंगे। “ग्राउंड स्टाफ और सुरक्षा के साथ-साथ तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के पूरे स्टाफ का अक्सर परीक्षण किया जाएगा।”

Source link

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page