fbpx
BreakingCrime NewsGhaziabadHapurModinagarNewsUttar Pradesh

पशुओं को चारा देने जा रहे युवक पर जानलेवा हमला,

पशुओं को चारा देने जा रहे युवक पर जानलेवा हमला,

मोदीनगर:

कोतवाली क्षेत्र के गांव कादराबाद में शनिवार रात एक युवक पर गुलदारों ने हमला कर दिया। युवक की कमर और सीने पर गहरे घाव हैं। परिजन गोली मारने का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि, पुलिस इसे चाकू से हमला बता रही है।

युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. खबर लिखे जाने तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है। गांव में पुलिस बल तैनात है. आरोपियों की तलाश की जा रही है। कादराबाद गांव का आकाश उर्फ ​​कल्लू किसान है।

वे घर के आसपास पशुपालन करते हैं। शनिवार की रात वे जानवरों को चारा देने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में घात लगाकर बैठे चार आरोपियों ने उसे घेर लिया और पीटना शुरू कर दिया। आरोपियों ने उन पर चाकुओं व अन्य धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

कमर पर काक से बबडबर वार
वह जान बचाकर भागा तो आरोपियों ने उसकी कमर पर चाकू से वार कर दिया। वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। आरोप है कि उन पर फायरिंग की गई, गोली सीने में लगी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आकाश को सीएचसी मोदीनगर में भर्ती कराया।

सूचना पर एसीपी मोदीनगर और एसएचओ मोदीनगर टीम के साथ सीएचसी पहुंचे। गांव में पुलिस टीम भी भेजी गई। एसीपी का कहना है कि युवक की हालत खतरे से बाहर है। बुलेट वाली बात सही नहीं है. सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page