fbpx
ATMS College of Education
News

प्रेमिका ने प्रेमी के घर पहुंचकर किया जमकर हंगामा,घर पर रहनें की ही की जिद

हापुड़। थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक युवक पर गाजियाबाद निवासी एक युवती ने उसे झूठ बोलकर प्रेमजाल में फंसाकर कोर्ट मैरिज करने का आरोप लगाते हुए प्रेमी के घर पहुंचकर जमकर हंगामा किया और साथ में रहने की जिद की।

बहादुरगढ़ क्षेत्र के एक गांव का युवक पिछले काफी समय से गाजियाबाद में रहकर सब्जी बेचने का धंधा करता आ रहा था। जिसका इस दौरान एक युवती के मेलजोल होने पर यह मुलाकात दोस्ती में तब्दील हो गई थी। प्रेम परवान चढने पर दोनों ने परिजनों को कोई भी भनक दिए बिना 16 मई को कोर्ट मैरिज रचा ली थी। दोनों कई दिनों तक एक साथ रह रहे मगर इसके बाद प्रेमी कई सप्ताह से प्रेमिका के पास नहीं पहुंच पाया।

प्रेमिका से पत्नी बनी युवती ने कई बार संपर्क साधने का प्रयास किया मगर उसका मोबाइल स्विच ऑफ था। जिससे आपा खो बैठी युवती बुधवार की देर शाम को सीधे बहादुरगढ़ क्षेत्र में पति के घर पहुंच गई। जहां युवक के परिजनों ने कोर्ट मैरिज के विषय में पूरी तरह
अनभिज्ञता जताते हुए उसे अपनाने से साफ इंकार कर दिया। जिससे नाराज होकर युवती हंगामा करने लगी और पति के घर में ही रहने की जिद पर अड़ गई। इस संबंध में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस में ने युवती को समझाकर मामला शांत करा दिया। शिकायत के आधार पर जांच और कार्रवाई करने का भरोसा दिया। सीओ आशुतोष शिवम का कहना है कि संबंधित घटनाक्रम गाजियाबाद जनपद से जुड़ा हुआ है। क्योंकि वहीं युवती और युवक ने आपसी सहमति के आधार पर कोर्ट मैरिज किया था। युवती की शिकायत के आधार पर मामले की जांच कराकर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page