fbpx
ATMS College of Education
News

पूर्व विधायक ने बदलवाएं जर्जर विघुत तारों की लाईन

हापुड़। रविवार को पूर्व कांग्रेस विधायक गजराज सिंह ने नगरपालिका परिषद के अधिकारियों से फोन पर बात कर बुलंदशहर रोड स्थित कोटला मेवातियान में बिजली के जर्जर तारों को बदलवाया।
वार्ड संख्या 22 के भावी सदस्य उम्मीदवार रिजवान कुरैशी,जो कि कोटला मेवातियान के रहने वाले हैं उन्होंने बताया हैं कि काफी समय से कोटला मेवातियान में बिजली के तार जर्जर अवस्था में लटके हुए हैं आए दिन बिजली के तारों के टूटने और स्पार्किंग होने की घटना से मोहल्ले के लोग काफी हताहत और परेशान थे।
रिजवान कुरैशी ने मोहल्ले वासियों को बिजली के जर्जर तारों की समस्या से निजात दिलाने के लिए बिजली विभाग के अधिकारियों से कई बार शिकायत भी की थी लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हो सकी। रविवार को रिजवान कुरैशी ने पूर्व कांग्रेस विधायक गजराज सिंह और शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल से मोहल्ला कोटला मेवातियान में जर्जर अवस्था में लटके हुए बिजली के तारों को बदलवाने के लिए निवेदन किया। पूर्व कांग्रेस विधायक गजराज सिंह और शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने तत्काल बिजली विभाग के अधिकारियों से बात कर मोहल्ला कोटला मेवातियान में जर्जर अवस्था में लटके हुए बिजली के तारों को बदलवा दिया हैं। जर्जर तारों की समस्या से निजात दिलाने के लिए मोहल्ले के लोगों ने पूर्व कांग्रेस विधायक गजराज सिंह,शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल और वार्ड संख्या 22 के भावी सदस्य उम्मीदवार रिजवान कुरैशी का आभार व्यक्त किया हैं।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

3 Comments

  1. Pingback: funny987
  2. Pingback: view it

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page