fbpx
News

हेडकांस्टेबल सहित दो पुलिसकर्मी लाईनहाजिर ,सोशल मीड़िया पर वायरल हुआ था ऑड़ियों


हापुड़(अमित मुन्ना/अनूप)।
हापुड़ कोतवाली क्षेत्र में तैनात एक हेड़कांस्टेबल व कांस्टेबल को एसपी नीरज जादौन ने विभिन्न मामलों में लाईनहाजिर कर जांच सौंपी हैं।
जानकारी के अनुसार हापुड़ कोतवाली क्षेत्र की सिकंदर गेट चौकी में तैनात हेड कांस्टेबल रामनिवास यादव की मिट्टी खनन वालों से सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रही है।
मामलें को गंभीरता से लेते हुए एसपी नीरज जादौन ने रामनिवास को सीओ सिटी वैभव पांड़ें की रिपोर्ट पर लाईनहाजिर कर जांच एएसपी को सौंपी हैं।
उधर हापुड़ कोतवाली में एक पीड़ित 6 अगस्त की सुबह थाना हापुड़ नगर पर शिकायत लेकर पहुँचे। थाने पर तैनात सिपाही प्रवेश कुमार द्वारा पीड़ित का न ही तो मेडिकल कराया गया और न ही थानाप्रभारी दैनिक अधिकारी को पीड़ित के बारे में अवगत कराया गया जिससे पीड़ित को परेशानी का सामना करना पड़ा। एसपी ने प्रवेश को भी लाईनहाजिर कर जांच सौंपी हैं। एसपी ने जनपद के समस्त पुलिस कर्मचारीगण,अधिकारीगण को निर्देशित किया है कि ऐसा कोई कृत्य न करें जो विधि तथा नियम के प्रतिकूल हो। तथ्य संज्ञान में आने पर सम्बन्धित के विरुद्ध कड़ी दण्डात्मक कार्यवाही की जाएगी।

जनपद हापुड़ में काफी लंबे समय से तैनात है एक पुलिसकर्मी बताया जा रहा है की गाड़ी काटने वालों से अच्छी सेटिंग है मिट्टी खनन वालों से भी बताया जा रहा है अच्छी सेटिंग है सिकंदर गेट चौकी पर मौजूद तैनात रहते हुए मिट्टी खनन वालों से बातचीत करते हुए ऑडियो में पैसों की लेनदेन करते हुए रामनिवास यादव साफ नजर आ रहे हैं

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page