fbpx
News

हापुड़ के सरकारी अस्पतालों में आक्सीजन जने टर के लिए सांसद ने दिए 20 लाख रुपयें

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
जनपद के जिला अस्पताल व सीएससी में कोरोना मरीजों को ऑक्सिजन मिलने में हो रही परेशानी को देखते हुए क्षेत्रीय सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने 20 लाख रूपये आक्सीजन जनेटर के लिए निगत् करनें को हापुड़ डीएम को पत्र भेजा।
मंगलवार को सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने मेरठ के मंडलायुक्त सुरेंद्र सिंह से मुलाकात कर हापुड़ के कोरोना मरीजों को ऑक्सिजन मिलने में हो रही परेशानी के संबंध में चर्चा कर व्यवस्था को सुचारू बनाये जाने का निर्देश दिया।
वार्ता में कमीश्नर ने सांसद अग्रवाल को बताया कि वह इस पर बारीकी से नजर रखे हुए हैं तथा जल्द ही हापुड़ जनपद में ऑक्सीजन की व्यवस्था सुचारू हो जाएगी।
सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि हापुड़ के जिला अस्पताल में PM Care फण्ड से ऑक्सीजन जनरेटर का निर्माण किया जा रहा है परंतु हापुड़ की जरूरत को देखते हुए हापुड़ में गढ़ रोड़ स्थित PHC पर ऑक्सीजन जनरेटर का निर्माण कराये जाने की भी अत्यंत आवश्यकता है। सांसद अग्रवाल ने इस हेतु सांसद निधि से 20 लाख रुपये दिए जाने की घोषणा की।
उन्होंने बताया कि इन दोनों अस्पतालों में ऑक्सीजन जनरेटर का निर्माण हो जाने के पश्चात हापुड़ के मरीजों को ऑक्सीजन की समुचित आपूर्ति हो सकेगी।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page