हापुड़ व गाजियाबाद के व्यापारियों को लूटने वालें दो कुख्यात बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,लूटी हुई स्कूटी व नगदी व पिस्टल बरामद

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

थाना हापुड़ क्षेत्र में व्यापारी को गोली मारकर लूट की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने लूटी हुई स्कूटी व नगदी व पिस्टल बरामद की।

जानकारी के अनुसार 31 मई की रात्री में थाना हापुड़ नगर क्षेत्र में लूट का विरोध करने पर एक व्यापारी को गोली मारकर घायल कर दिया था।

थाना प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि पुलिस ने व्यापारी को गोली मारनें की घटना का खुलासा करते हुए दो कुख्यात बदमाश अभियुक्तोंपिलखुवा निवासी रोहित उर्फ अनुराग उर्फ सुक्का व मेरठ के मवाना निवासी सोनू को गिरफ्तार किया गया है, जिनके कब्जे से लूटी हुई स्कूटी, नकदी व घटना में प्रयुक्त अवैध पिस्टल बरामद हुई है।

उन्होंने बताया कि कुख्यात लूटेरा रोहित उर्फ अनुराग उर्फ सुक्का सूटर अपने साथी के साथ मिलकर दो पहिया वाहनों को लूट करने के उपरान्त पूर्व में की गयी रैकी के आधार पर चिन्हित व्यापारियों,व्यक्तियों को चोरी,लूटे गये वाहनों का प्रयोग करके उनके साथ लूटपाट करता था तथा विरोध करने पर हत्या करने के उद्देश्य से गोली मारने की घटना करता था।

उन्होंने बताया कि कुख्यात बदमाश रोहित उर्फ अनुराग उर्फ सुक्का ने वर्ष 2021 में थाना हापुड़ देहात क्षेत्रांर्तगत नवीन मण्डी में जाते समय गुड व्यापारी को गोली मारकर उसका 3,00,000/- रूपयो से भरा बैग लूटने की घटना कारित की थी, वर्ष 2021 में जनपद मुजफ्फरनगर में नवीन मण्डी स्थल पर जाते समय एक व्यापारी से उसका 15,00,000/-रूपए से भरा बैग लूटने की घटना कारित की थी। वर्ष 2022 में जनपद बुलन्दशहर के थाना स्याना क्षेत्रांर्गत एक गुड़ व्यापारी को गोली मारकर हत्या करके 3,50,000/- रुपए लूटने की घटना कारित की थी। वर्ष 2024 में जनपद गाजियाबाद में एक सर्राफ व्यापारी से स्कूटी लूटने की घटना कारित की थी। वर्ष 2024 में जनपद गाजियाबाद में ही एक स्पेयर पार्टस व्यापारी से मारपीट कर 40 हजार रुपये लूटने की घटना कारित की थी। गिरफ्तार अभियुक्त जनपद हापुड़ व गाजियाबाद से लूट की घटनाओं में वांछित चल रहा था।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे हैं जिनके के विरुद्ध जनपद हापुड़, गाजियाबाद, बुलन्दशहर व मुजफ्फरनगर में हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, गैंगस्टर आदि के करीब डेढ़ दर्जन केस दर्ज हैं। एसपी अभिषेक वर्मा ने टीम को 10 हजार रुपए के नकद पुरुष्कार से पुरुष्कृत किया।

Exit mobile version