हापुड़ व आसपास के क्षेत्रों में बिक रही हैं ऑनलाइन ब्रांडेड कंपनी की नकली शर्ट, जैनलोक से भारी नकली माल बरामद

हापुड़। थाना हापुड़ क्षेत्र में एक मकान में पुलिस ने छापेमारी कर ऑनलाइन बेची जा रही ब्रांडेड कंपनी की नकली शर्ट का जखीरा बरामद किया । पुलिस ने तीन आरोपियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की।

जानकारी के अनुसार हापुड़ के जैनलोक कालोनी के एक मकान में कंपनी के अधिकारियों के साथ मिलकर छापा मारा। इस दौरान मौके से सैकड़ों की संख्या में नकली शर्ट बरामद की।

गुरुग्राम की एक नामचीन कंपनी के जांच अधिकारी सौमित सिंह ने शिकायत करते हुए बताया कि हापुड़ के मोहल्ला जैनलोक में उनकी कंपनी के नाम पर नकली शर्ट बेची जा रही हैं। इसके चलते कई दिन कंपनी के अफसरों ने क्षेत्र में घूमकर जांच कर पड़ताल की। जिस पर पुलिस के साथ मिलकर मकान पर छापा मारा।

तलाशी के दौरान कंपनी के विभिन्न ब्रांड की सैकड़ों की शर्ट बरामद हुई। जांच में सामने आया है कि सोशल मीडिया के विभिन्न का पर आरोपी नकली कपड़ों को देश के अलग अलग शहरों में सप्त कर रहे हैं। मौके से एक लैपटाप, प्रिंटर, मोबाइल फोन, चेक बुक लेजर बुक, कैश मीमो आदि बरामद हुआ है। पूछताछ करने पर प चला कि लुधियाना से यह माल लाकर बेच रहे थे। इस नकली माल को असली बताकर बाजार में बेचते थे जिसमें उन्हें अधिक मुनाफा होता था। कंपनी ने इस मामले में आतिफ, मोहल्ला शिवपुरी निवासी आकाश और शाहिर खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Exit mobile version