fbpx
News

नई शिक्षा नीति को लेकर विघा भारती ने आयोजित की संगोष्ठी,35 विघालयों के प्रधानाचार्यों ने किया प्रतिभाग


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
विद्या भारती हापुड़ के तत्वावधान में अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत नगर में चलने वाले विद्यालयों के प्रधानाचार्यो की एक गोष्ठी केम्बियन हाल पब्लिक स्कूल फ्रीगंज रोड हापुड़ में आयोजित की गई।
गोष्ठी में विद्या भारती के संगठन मंत्री तपन कुमार विभाग सेवा प्रमुख नानक चंद्र एवं हापुड़ जिले के जिला प्रमुख अरविंद भाई ओझा द्वारा संयुक्त रुप से मां सरस्वती जी के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलन के साथ गोष्टी प्रारंभ हुई।
गोष्ठी में बोलते हुए संगठन मंत्री तपन कुमार ने कहा कि नगर में चलने वाले समस्त विद्यालयों को आपस में बैठकर एक दूसरे के अनुभवों का लाभ लेना चाहिए।
उन्होंने कहा कि देश इस वर्ष अमृत महा उत्सव कार्यक्रम को मना रहा है इस अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिताओं के माध्यम से नगर के विद्यालय अपने यहां पढ़ने वाले भैया बहनों को इसमें सहभागिता करा सकते हैं ।नई शिक्षा नीति को लेकर क्या क्या परिवर्तन हो रहे हैं इस पर भी विस्तार से चर्चा की।
इस अवसर पर जिला प्रमुख अरविंद ओझा ने आगामी कार्यक्रम एवं प्रतियोगिताओं के आयोजन करने हेतु सभी को प्रेरित किया। विभाग सेवा प्रमुख श्री नानक चंद जी ने सभी विद्यालयों से कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में नए-नए आयामों का प्रयोग करके उसे किस प्रकार सरल बनाया जा सकता है इस पर सभी बैठकर चिंतन करें और आपस में सहयोग की भावना रखें। इस गोष्ठी में नगर में चलने वाले 35 विद्यालयों के प्रधानाचार्यो ने भाग लिया।
इस अवसर पर जिला टोली से विपिन त्यागी , रितेश कुमार, डॉक्टर नीलम सिंह , मोहित कृष्णा आदि उपस्थित रहे। गोष्ठी का संचालन जिला समन्वयक संजीव राजपूत ने किया।
कार्यक्रम के अंत में केम्बियन हाल पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती रितु कृष्णा ने सभी आगंतुकों का अपने विद्यालय की ओर से आभार एवं धन्यवाद ज्ञापित किया। गोष्ठी का समापन कल्याण मंत्र के साथ हुआ।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page