fbpx
News

मेरीनो इंडस्ट्रीज यूनिट 2का औद्योगिक विकास आयुक्त ने किया निरीक्षण,लंबित समस्या का किया समाधान

हापुड़ ‌। मेरीनो इंडस्ट्रीज लिमिटेड यूनिट 2 के चकरोड़ विनिमय प्रकरण के समाधान हेतु आज औद्योगिक विकास आयुक्त उत्तर प्रदेश शासन लखनऊ ने यूनिट 2 का दौरा किया।

उपरोक्त इंडस्ट्री का यह प्रकरण 2019 से लंबित था एवं अनुमोदन हेतु विभिन्न आपत्तियों के चरणों से निकलकर फाइल जिला स्तर के अधिकारियों के पास काफी समय से लंबित थी।

औद्योगिक विकास आयुक्त द्वारा सितंबर 2023 मेरिनो इंडस्टरीज लिमिटेड यूनिट 2 को दी जाने वाली भूमि को बाउंड्री वॉल से बाहर करने हेतु कहा था जिसे निर्देशानुसार फैक्ट्री ने उसे बाहर कर दिया था लेकिन इसके बावजूद भी प्रकरण में कोई प्रगति नहीं हुई।

उपरोक्त प्रकरण के समाधान हेतु आज औद्योगिक विकास आयुक्त ने मौके का निरीक्षण किया एवं मौके पर ही लंबित समस्या का समाधान कर दिया ।

कंपनी के अधिकारियों द्वारा उपरोक्त समाधान हेतु औद्योगिक विकास आयुक्त एवं समस्त अधिकारियों का अपने दिल से आभार व्यक्त किया। उपरोक्त निर्णय के आलेख में औद्योगिकरण को बढ़ावा मिलेगा वहीं दूसरी ओर फैक्ट्री अपना नक्शा भी हापुड़ पिलखुआ विकास प्राधिकरण से अनुमोदित कराने हेतु सक्षम हो पाएगी।

कंपनी के अधिकारियों द्वारा बताया कि कंपनी की कुछ और समस्याएं भी है जिस पर औद्योगिक विकास आयुक्त द्वारा उन्हें लखनऊ आने हेतु निमंत्रण दिया एवं औद्योगिकरण को बढ़ावा देने हेतु अपने प्रेरणा स्रोत सहयोग प्रदान करने हेतु अपनी प्रतिबद्धता दोहराई।

कंपनी के द्वारा एक इंटर कॉलेज 13 करोड़ के इन्वेस्टमेंट द्वारा भी प्रस्तावित है जिसकी पत्रावली जिला स्तर पर लंबित है यह प्रकरण भी शीघ्र ही कंपनी द्वारा लखनऊ स्तर पर समाधान हेतु भेजा जाएगा।

इस मौके पर मेरिनो इंडस्ट्रीज लिमिटेड एमडी प्रकाश लोहिया ,
जनसंपर्क अधिकारी टीआर शर्मा,व अन्य भी मौजूद थे।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: here
  2. Pingback: tv size

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page