fbpx
News

हापुड़ नगर पालिका में टेंडरों को लेकर चल रहे घमासान के बीच ईओ सौरभ नाथ का अयोध्या हुआ ट्रान्सफर

हापुड़। नगर पालिका परिषद में
टेंडरों की प्रक्रिया को लेकर चल रहे घमासान के बीच अचानक ईओ सौरभ नाथ का ट्रान्सफर शासन ने अयोध्या कर दिया।

जानकारी के अनुसार हापुड़ नगर पालिका में आउटसोर्सिंग सफाई कर्मचारियों और नलकूप संचालन के टेंडर को लेकर पिछले कुछ दिनों से नगर पालिका के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लग रहे थे। इस मामले की शिकायत डीएम प्रेरणा शर्मा से की गई थी। डीएम ने मामले की जांच एडीएम संदीप सिंह को सौंपी है। आरोप है कि टेंडर में नियम और शर्तों की अनदेखी करते हुए टेंडर छोड़े गए हैं। मामले में शिकायत के बाद दोनों टेंडरों की जांच एडीएम संदीप कुमार कर रहे हैं। जलकल के टेंडर में भी अनियमितताएं बरतने की बात सामने आ रही है। आरोप है कि नियमों की अनदेखी करते हुए गलत तरीके से इनकी तिथि बढ़ाई गई और अपने चहेतों को टेंडर दे दिया गया। वहीं जांच के दौरान भी अधिकारियों ने टेंडर की फाइल दबाने का प्रयास किया।

मामले में विधायक विजयपाल आढ़ती ने भी शासन में शिकायत की थी। हालांकि कुछ दिन पूर्व ईओ अवकाश पर जा चुके हैं। टेंडर प्रक्रिया की जांच कमिश्नर स्तर से भी की जा रही है। उधर सभासदो ने कमिश्नर को दिए पत्र में कहा था कि टेंडर बिल्कुल निष्पक्ष व वीडियो ग्राफी के बीच हुआ था, परन्तु राजनीतिक कारणों से आर्डर जारी नहीं किया गया।

इस बीच शासन ने ईओ सौरभ नाथ का ट्रान्सफर अयोध्या नगर निगम में उप आयुक्त पद पर कर दिया।

Show More

One Comment

  1. हापुड़ उदय टीम पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन कर रही है, निस्पक्षता है, रही बात नियम की हापुड़ में पहली बार जेम पोर्टल से आउटसोर्सिंग का टेंडर प्रक्रिया निस्पक्ष्ता के साथ हुई है घोलमाल करने वाले नियम की वजह से बाहर हो गए इस अवसर को पचा पाना मुश्किल है, सच बोलने वाले ही धरे गए है ट्रांसफर गलत हुआ है हम सभी शासन को पत्र लिख ट्रांसफर गलत किए जाने ओर निरस्त करने की माग करेंगे
    सभासद साथीयों की ओर से वक्तव्य।

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page