fbpx
News

हापुड़ की बिजली विभाग की विजिलेंस टीम ने नौ घरों में पकड़ी बिजली चोरी, ग्राम प्रधान सहित 300 लोगों की भीड़ ने बिजलीकर्मियों को बनाया बंधक,वाहन में आग लगानें की कोशिश,24 लोगों के विरुद्ध दी तहरीर

हापुड़। हापुड़ के बिजली विभाग की विजिलेंस टीम ने शुक्रवार को मेरठ के गांव अजराड़ा में छापेमारी कर नौ घरों में बिजली चोरी पकड़ी। इस दौरान ग्राम प्रधान ने ग्रामीणों की मदद से बिजलीकर्मियों को बंधक बनाकर कार में आग लगानें का प्रयास किया। पुलिस ने मौकें पर पहुंच बिजलीकर्मियों को मुक्त करवाया। विभाग ने ग्राम प्रधान सहित 24 लोगों के विरुद्ध थानें में तहरीर दी है।

जानकारी के अनुसार हापुड़ की बिजली विभाग की विजिलेंस विभाग के एई एससी यादव के नेतृत्व में टीम ने शुक्रवार को मेरठ के गांव अजराड़ा में साजिद, देवकरण, अब्दुल्ला, परवेज, इरफान,अर्जुन, जब्बार, शहजाद, संजीव के घरों में बिजली चोरी पकड़ी‌ ।

टीम ने आरोप लगाया कि इस दौरान गांव प्रधान ने वहां ग्रामीणों को एकत्र कर उन्हें घेर लिया और उनके मोबाइल, कैमरे आदि छीनकर गाली गलौज व जान से मारनें की धमकी दी और उनकी गाड़ी में आग लगानें की कोशिश की।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पर मेरठ पुलिस ने मौकें पर पहुंच उन्हें मुक्त करवाया। विभाग ने ग्राम प्रधान सहित 24 लोगों के विरुद्ध थानें में तहरीर दी हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page