हादसे में तीन बहनों के इकलौते भाई समेत दो युवकों की मौत हो गई

परीक्षितगढ़ परीक्षितगढ़-मेरठ मार्ग मिशन जय के पास निर्माणाधीन पुलिया के पास अलग-अलग सड़क हादसों में तीन बहनों के इकलौते भाई समेत दो युवकों की मौत हो गई। दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पोस्टमार्टम को लेकर परीक्षितगढ़ और भावनपुर पुलिस में सीमा विवाद हो गया। बाद में परीक्षितगढ़ पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानीखुर्द थाना क्षेत्र के महपा गांव निवासी बाइक सवार शंकर पुत्र राजवीर (24) अपने साथी अजीत पुत्र सुरेंद्र व राहुल पुत्र सतपाल के साथ कस्बे में अपने मामा से मिलने वापस गांव जा रहा था. जैसे ही वह परीक्षितगढ़-मेरठ मार्ग पर मिशन जय के पास निर्माणाधीन पुल के पास पहुंचे तभी सामने से किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में तीनों घायल हो गए। हादसे के बाद चालक फरार हो गया। सूचना पर पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने शंकर को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिली तो दोनों के परिजनों में कोहराम मच गया। शंकर तीन बहनों का इकलौता भाई था।

गांव बाली निवासी भोलूराम पुत्र धन सिंह (45) मंगलवार की रात बाइक से गांव आ रहा था। जैसे ही वह जय मिशन के निर्माणाधीन पुलिया के पास पहुंचा, वह उससे टकराकर पुलिया के पास बने गड्ढे में जा गिरा। सूचना पर पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Exit mobile version