fbpx
News

हर बूथ को कोरोना मुक्त करने का लें संकल्प, लगाएं अधिक वृक्ष,हर बूथ पर्यावरण युक्त : राधा मोहन सिंह


हापुड़ । भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने गाजियाबाद और मेरठबागपत रोड क्षेत्रीय कार्यालय में नोएडा, गौतम बुद्ध नगर बुलंदशहर महानगर गाजियाबाद एवं जिला गाजियाबाद, बागपत जनपद, हापुड़ मेरठ महानगर और मेरठ जनपद के जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, सांसद और विधायकों के साथ बैठक की।

जिले की हुई बैठक में प्रदेश प्रभारी ने प्रदेश और केंद्र सरकार के द्वारा किए जा रहे जनहित और विकास कार्यों के संबंध मेंजानकारी प्राप्त की ।
राधामोहन सिंह ने कहा कि पर्यावरण संरक्षण की द़ष्टि से महत्वपूर्ण इस अभियान में पार्टी से जुड़े सभी लोगों की सहभागिता सुनिश्चित होना चाहिए। उन्होंने प्रत्येक बूथ पर अधिक से अधिक वृक्ष लगाने का आह्वान भी किया l
उन्होंने सभी भाजपा जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों की स्थिति के बारे में भी जानकारी ली l
टीकाकरण अभियान पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वैक्सिनेशन केंद्र पर भाजपा के नेता और जनप्रतिनिधि पहुंचकर लोगों का सहयोग और उन्हें जागरूक करें। हमारा संकल्प हर बूथ को कोरोना मुक्त करने का होना चाहिए। उन्होंने कहा कि 18 वर्ष से अधिक उम्र के नागरिकों को भारत सरकार द्वारा निशुल्क टीका लगवाया जा रहा हैं। इसका सकारात्मक संदेश जनता के बीच में जाना चाहिए। प्रदेश प्रभारी ने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार की कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सराहना की ,आज अपराधियों में कानून का भय है सपा सरकार के समय जनता में अपराधियों का भय थाआज उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था का उदाहरणअन्य प्रदेशों में दिया जाता है,प्रदेश प्रभारी ने कहा कि सर्वाधिक फोकस वैक्सीनेशन पर करना है हर बूथ करो ना मुक्त होना चाहिए, हर बूथ प्लास्टिक मुक्त होना चाहिए ,हर बूथ पर्यावरण युक्त होना चाहिएहमें।

प्रदेश सह संगठन मंत्री कर्मवीर जी ने कहा कि इसी संकल्प के साथ आगे बढ़ना है,डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस 23 जून से उनके जन्म दिवस 6 जुलाई तक चलने वाले पौधारोपण अभियान कीजानकारी लेते हुए प्रदेश प्रभारी ने कहा कि पर्यावरण अभियान में जन सहभागिता होनी चाहिएऔर प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने पर जोर दिया।
पश्चिम क्षेत्र के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने बैठक की अध्यक्षता की।

बैठक में सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंहप्रदेश सरकार में राज्य मंत्री अतुल गर्ग, राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल सांसद सतपाल सिंह सांसद राजेंद्र अग्रवाल भोला सिंह विधायक पंकज सिंह , दिनेश कुमार गोयल ,सुनील शर्मा, अजीत पाल त्यागी, नंदकिशोर गुर्जर, कमल सिंह मलिक विजयपाल आढ़ती,सोमेंद्र तोमर, सत्य प्रकाश अग्रवाल ,सत्यवीर त्यागी समेत हापुड़ जिला प्रभारी श्रीमती सुनीता दयाल जिला अध्यक्ष उमेश राणा भी रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page