fbpx
BreakingCrime NewsHapurNewsUttar Pradesh

महिला की छेड़छाड़ की रिपोर्ट को पुलिस ने बताया झूठा थाने से भगाया

महिला की छेड़छाड़ की रिपोर्ट को पुलिस ने बताया झूठा थाने से भगाया

गाजियाबाद:

महिलाओं की सुनवाई को प्राथमिकता देने का दावा करने वाली गाजियाबाद पुलिस की हकीकत से पर्दा उठ गया है। ताजा मामला मोदीनगर से सामने आया है. छेड़छाड़ की शिकायत लेकर पहुंची महिला को निवाड़ी रोड चौकी से सिपाही ने भगा दिया। अभुद्रता की स्त्री से अभुद्रता की अचर के अच्चर कोई कार्रवाई करने की जरूरत नहीं है.महिला ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की और मामला दर्ज किया गया. इसमें भी दारोगा का नाम नहीं है. निवाड़ी रोड स्थित एक कॉलोनी में एक महिला गृहिणी है। उनके बेटे की तबीयत खराब चल रही है. तीन दिन पहले वह बेटे का इलाज कराकर घर लौट रही थी। उनके साथ उनका भाई भी था.

चौकी के पास की छेड़छाड़

इसी दौरान वह निवाड़ी रोड चौकी के पास से फल खरीदने लगी। आरोप है कि इसी दौरान एक आरोपी ने उनके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। पहले तो महिला ने उस पर ध्यान नहीं दिया. लेकिन जब आरोपी हरकत से बाज नहीं आए तो उन्होंने शोर मचा दिया। जिसके बाद महिला के भाई और आसपास के लोगों ने आरोपी की पिटाई कर दी. लोग उसे पकड़कर चौकी ले गए।

दारोगा ने छेड़छाड़ का आरोप बताया झूठा

आरोप है कि वहां तैनात एक सिपाही ने छेड़छाड़ के आरोप को झूठा बताते हुए महिला को अपमानित करना शुरू कर दिया। उन्होंने उन पर जातिसूचक टिप्पणी भी की. कार्रवाई के बाद पीड़ित को चौकी से भगा दिया गया। कार्रवाई के बजाय आरोपी को भी चौकी से छोड़ दिया गया। इससे आरोपियों के हौंसले बुलंद हो गए। उसने महिला को परेशान करना शुरू कर दिया।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page