fbpx
News

स्वास्थ्य केन्द्र पर अव्यवस्थाओं को देख भड़के कमीश्नर ,दिए निर्देश

हापुड़(अमित मुन्ना/अनूप)।
मेरठ कमीश्नर सुरेंद्र सिंह ने डीएम अनुज सिंह के साथ ब्लॉक सिंभावली के सिखेड़ा में स्थित सीएचसी केंद्र का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सीएचसी में गंदगी व अव्यवस्थाओं को देख कमीश्नर भड़क गए और उन्होंने सीएचसी प्रभारी को निर्देश दिए कि कोरोना वायरस संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए सीएचसी में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए।
कमीश्नर ने निरीक्षण के दौरान सीएचसी के प्रवेश द्वार पर जन जागरूकता हेतु रखी स्टेशनरी को हटाने हेतु संबंधित को निर्देश दिए। सीएचसी में लगे आर0ओ का पानी बंद मिला तथा टॉयलेट का दरवाजा टूटा हुआ पाया गया। इस पर मंडलायुक्त ने सीएचसी प्रभारी को आर0ओ का पानी तत्काल शुरू करने तथा टॉयलेट का दरवाजा ठीक कराने हेतु निर्देशित किया। सीएससी के सामने बरामदे में बढ़ रही घास को काटने के निर्देश भी दिए गए।
कमीश्नर सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस के बड़ते संक्रमण को दृष्टिगत रखते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी जनपद के समस्त सीएचसी केंद्रों पर समस्त व्यवस्थाएं पूर्ण कराना सुनिश्चित करें तथा साफ सफाई का विशेष ध्यान रखने हेतु संबंधित को निर्देशित करें।
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी अनुज सिंह मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ रेखा शर्मा उप जिलाधिकारी गढ़मुक्तेश्वर विजय वर्धन तोमर सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page