fbpx
News

सिरफिरे की धमकी के बाद दुल्हे ने तोड़ दिया रिश्ता,डोली की जगह अर्थी उठाने की धमकी देने वाले तीनों मनचले गिरफ्तार

हापुड़। थाना गढ़ क्षेत्र के गांव में एक बेटी की शादी तय होने के बाद गांव के तीन सिरफिरों ने डोली उठी तो अर्थी उठाने की धमकी दे दी। जिसके बाद दुल्हे ने रिश्ता ही तोड़ दिया है। हालांकि पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।
क्षेत्र के गांव में युवती की शादी का रिश्ता तय होने के बाद डोली की जगह अर्थी उठाने की धमकी देने वाले 3 मनचलों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बतादें कि क्षेत्र के गांव अठसैनी में युवती का रिश्ता तय कर शादी की तारीख तय कर दी गई थी। शादी के एक महीना पहले गांव के ही 3 युवक ब्लैक मेल करने के लिहाज से युवती की ससुराल पहुंचे और और युवती के ससुराल पक्ष को युवती का फोटो दिखाकर बारात लेकर आने पर डोली की जगह अर्थी उठाने की धमकी दे दी थी। युवक को शादी करने पर जान से मारने की धमकी दी तो युवक ने शादी से इंकार कर रिश्ता तोड़ दिया। युवती के पीड़ित पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। कोतवाल सोमबीर सिंह ने बताया कि मुकदमे के आरोपी अठसैनी गांव निवासी अमित, प्रशांत व दीपक को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई। सीओ आशुतोष शिवम ने बताया कि महिला सम्बंधी अपराधों पर कड़ाई से कार्रवाई की जायेगी।
पहले भी दी थी इसी तरह धमकी–
पांच महीने पहले सिंभावली में भी शादी को लेकर एक युवक ने धमकी दी थी। जिसमें पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेजा था। शादी वाले दिन पुलिस तैनात रही थी। सन्नीदेओल की जीत फिल्म के डॉयलोग पर युवा बार बार धमकी दे रहे हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page