fbpx
Entertainment

सिद्धांत चतुर्वेदी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को घर पर किया क्वारंटाइन

सिद्धांत चतुर्वेदी. फोटो साभार-@siddhantchaturvedi/Instagram

सिद्धांत चतुर्वेदी. फोटो साभार-@siddhantchaturvedi/Instagram

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि वह जरूरी सतर्कता बरत रहे हैं और डॉक्टर द्वारा दी गई सलाह पर सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे हैं.

मुंबई. साल 2020 से कोरोना लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है. क्या आम क्या खास ये वायरस किसी को नहीं छोड़ रहा है. बॉलीवुड के कई स्टार्स ने पिछले साल कोरोना से जंग लड़ी. वहीं, अब भी कई सेलेब्स कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. ‘गली बॉय’ (Gully Boy) फेम सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं. सिद्धांत ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट शेयर करके इसकी जानकारी दी है. एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि वह जरूरी सतर्कता बरत रहे हैं और डॉक्टर द्वारा दी गई सलाह पर सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहे हैं.

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) को कोरोना कैसे हुआ, अभी यह साफ नहीं हो पाया है. खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि करते हुए उन्होंने लिखा- ‘आप सभी का धन्यवाद. मैं पुष्टि करता हूं कि मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं. मैं ठीक हूं और अभी घर पर क्वारंटीन हूं. मैंने सभी सावधानी बरती हैं और डॉक्टरों द्वारा सलाह के अनुसार सभी प्रोटोकॉल का पालन किया है. पॉजिटिव हूं और इससे निपट रहा हूं.’

Siddhant Chaturvedi, Gully Boy, Siddhant Chaturvedi tests Corona positive, Social Media, Viral News, सिद्धांत चतुर्वेदी, सिद्धांत चतुर्वेदी कोरोना

सिद्धांत के कोविड संक्रमित होने की खबर सुन फैन परेशान हो गए हैं. लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. हालांकि, एक्टर के पोस्ट के बाद फैंस ने अब राहत का सांस ली है.वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों फिल्म फोन भूत के शूटिंग कर रहे थे. फिल्म में सिद्धांत के साथ कटरीना कैफ और ईशान खट्टर भी अहम भूमिकाओं में हैं. यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसके शूटिंग सेट से कुछ फोटोज सामने आ चुकी हैं.






Source link

Show More

One Comment

  1. Pingback: buy dmt online usa

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page