fbpx
HapurNewsUttar Pradesh

शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने की एआईसीसी के सचिव प्रदीप नरवाल से मुलाकात

हापुड़। बुधवार को शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने गाजियाबाद पहुंचकर एआईसीसी के सचिव प्रदीप नरवाल से मुलाकात की और उनका फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान शहर कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने बताया कि 3 जनवरी को राहुल गांधी जी यूपी की सीमा में प्रवेश करने जा रहे हैं। जिसमें गाजियाबाद लोनी बॉर्डर से “भारत जोड़ो पदयात्रा” की शुरुआत की जाएगी।

इसके लिए शहर कांग्रेस कमेटी की हर स्तर पर पूरी तैयारी हैं। उन्होंने कहा हैं कि 3 जनवरी को गाजियाबाद पदयात्रा में पहुंचने के लिए हापुड़ के सभी वार्डों में नगर निकाय चुनाव की तैयारी कर रहे सभी आवेदकों को निर्देशित कर दिया गया है कि उन्हें “भारत जोड़ो पदयात्रा” का जोर शोर से प्रचार अपने वार्डों में करना हैं और अधिक से अधिक लोगों को पदयात्रा में लेकर चलना हैं।

अभिषेक गोयल ने कहा हैं कि 3 जनवरी को यूपी में निकाली जा रही पदयात्रा देश में ऐतिहासिक पदयात्रा साबित होने जा रही हैं। हापुड़ का हर कांग्रेसी कार्यकर्ता अपने नेता राहुल गांधी जी के साथ कदम से कदम मिलाने के लिए सजग हैं इतना ही नहीं, यूपी के हर कांग्रेसी कार्यकर्ता में पदयात्रा के लिए बेहद उत्साह भी देखा जा रहा हैं। उन्होंने कहा हैं कि 3 जनवरी को हापुड़ शहर से हजारों की संख्या में लोग गाजियाबाद पदयात्रा में पहुंचेंगे।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: sleep meditation
  2. Pingback: Our site
  3. Pingback: Psilocybe mushroom

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page