fbpx
News

सांसद ने डाक्टर सोमती केन के समर्थन में व्यापारियों से की अपील, व्यापारियों ने भाजपा के एक बड़े पदाधिकारी पर सभासदों के टिकट वितरण में लगाया धांधली का आरोप

हापुड़। सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने भाजपा प्रत्याशी डा. सोमती केन के समर्थन में व्यापारियों से मतदान करने के लिए एक बैठक चैम्बर ऑफ कॉमर्स में व्यापारी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ की। इस दौरान व्यापारियों ने जीएसटी के उत्पीड़न, नगर पालिका द्वारा व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर छह गुना टैक्स लगाने का मुद्दा उठाया।

इस दौरान व्यापारियों ने भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ताओं को सभासद पदों पर टिकट ना देकर धांधलेबाजी व खरीद फरोख्त का आरोप लगाया।

हापुड़ स्मॉल स्केल के सचिव अमन गुप्ता ने कहा कि नगर पालिका द्वारा व्यापारियों का उत्पीड़न किया जा रहा है। व्यापारियों के प्रतिष्ठानों के टैक्स को बढ़ाकर छह गुना किया गया।

व्यापारियों के विरोध के बाद भी बढ़े टैक्स को कम नहीं किया गया। इसके अलावा उन्होंने हापुड़- पिलखुवा विकास प्राधिकरण द्वारा दिल्ली रोड पर भूमि अधिग्रहण के मुद्दे को भी उठाया। इसपर सांसद ने जल्द निस्तारण कराने का आश्वासन दिया।

वहीं व्यापारियों ने जीएसटी विभाग द्वारा व्यापारियों के उत्पीड़न का मुद्दा भी उठाया।

उधर व्यापारियों ने भाजपा के बड़े पदाधिकारी को बुलाकर उन पर टिकट वितरण में धांधलेबाजी के बारें में स्पष्टीकरण देने की मांग की।

इस मौके पर सचिन जिंदल ,संजय कृपाल, मनीष मक्खन, विनोद अग्रवाल, विकास अग्रवाल, मनीष गर्ग नीटू, गोविंद अग्रवाल, अमित शर्मा, कपिल एसएम, अशोक छारिया, मधुर कंसल आदि मौजूद थे।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: kojic acid soap

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page