fbpx
ATMS College of Education
News

सर्राफा कारोबारी के 10 लाख रूपयें लेकर फरार हुए ड्राइवर का एक सप्ताह बाद भी नहीं लगा कोई सुराग ,सर्राफों ने मेरठ एसएसपी से की बरामद करवानें की मांग

हापुड़।

थाना हापुड़ क्षेत्र निवासी सर्राफा कारोबारी के ड्राइवर शादी की खरीददारी के दौरान कार में रखें 10 लाख रूपयें लेकर फरार होनें के मामलें में मेरठ पुलिस एक सप्ताह बाद भी ड्राइवर का पता नहीं लगा सकी है। सोमवार रात थाना लालकुर्ती पुलिस ने हापुड़ आकर ड्राइवर की तलाश की।हापुड़ के सर्राफा कारोबारियों ने मेरठ एस एसपी से ड्राइवर की गिरफ्तारी व रकम बरामद करनें की मांग की।

जानकारी के अनुसार हापुड़ की श्रीनगर निवासी कुश गोयल का हापुड़ के सर्राफा बाजार में जेवरात का कारोबार है।

पीड़ित कुश गोयल ने बताया कि अगलें माह उनके परिवार में शादी हैं,जिसके लिए खरीददारी करनें व डॉक्टर को दिखानें अपने परिवार व ड्राइवर हापुड़ के तगासराए निवासी रविसहाय को लेकर मेरठ गए थे।

उन्होंने बताया कि मेरठ के छिपीटैंक क्षेत्र में एक डाक्टर को दिखानें वे परिवार सहित डॉक्टर के चले गए और ड्राइवर के हवालें रूपयें कर दिए थे,जब वे वापस आए थे,तो गाड़ी से ड्राइवर गायब था और उसका मोबाइल भी बंद था। ड्राइवर रवि 10 लाख रूपयें लेकर फरार हो गया था, जिसे काफी तलाश किया, परन्तु उसका आज तक कोई पता नहीं चल सका है।

उधर हापुड़ के सर्राफा कारोबारियों ने मेरठ एस एसपी से ड्राइवर की गिरफ्तारी व रकम बरामद करनें की मांग की।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

3 Comments

  1. Pingback: have a peek here
  2. Pingback: 먹튀검증

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page