समाजसेवी नरेन्द्र अग्रवाल के आवास पर बोलें भाजपा नेता विनीत शारदा -भाजपा सरकारों में हर वर्ग सुरक्षित, अपराधियों में सरकार का खौफ

हापुड़।

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ उत्तर प्रदेश के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि योगी सरकार में अपराधी उत्तर प्रदेश से या तो पलायन कर रहा है या फिर यमराज के पास पहुंचाया जा रहा है। यूपी की 25 करोड़ की जनसंख्या में दो करोड़ व्यापारी हैं। भाजपा सरकार में व्यापारी वर्ग स्वयं को सुरक्षित महसूस कर रहा है। पार्टी उनकी मां है, और व्यापार उनकी आत्मा है।

बुधवार को विनीत अग्रवाल शारदा व्यापारी, समाजसेवी नरेन्द्र कुमार अग्रवाल के निवास पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीट पर जीत का परचम लहराएगी। देश में 400 से अधिक सीटें जीतकर केंद्र में लगातार तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी और नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्तमान में भी देश की जनता को कुछ न कुछ दे भी रहे हैं। प्रधानमंत्री ने भारत का नाम विश्व पटल पर ऊंचा करने का काम किया है।

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार में देश व प्रदेश ने उन्नति की है। 48500 गांवों में बिजली, पक्का मकान व शौचालयों का निर्माण कराया है। गरीबों को निशुल्क गैस सिलेंडर पहुंचा. साथ ही गरीबों को निशुल्क उपचार कराने के लिए आयुष्मान कार्ड भी बनाए गए हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 18 करोड़ युवाओं को रोजगार शुरू करने के लिए बिना गारंटी के लोन भी दिए हैं।

का दुर्घटना बीमा, व्यापारियों के लिए पेंशन भी शुरू की है। साथ ही व्यापारियों को कल्याण बोर्ड का गठन किया गया है। इससे पूर्व विनीत अग्रवाल
इससे पूर्व विनीत अग्रवाल शारदा का नरेंद्र कुमार अग्रवाल ने माला पहनाकर, शॉल ओढ़ाकर स्वामी विवेकानंद चित्र भेंट कर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर ब्रजमोहन अग्रवाल, पंकज अग्रवाल, रविंद्र कुमार, संजीव कृष्णा, पुनीत गर्ग, दिनेश सिंहल, पूनम गुप्ता, अनीता गुप्ता, विनोद गुप्ता, अशोक बबली, गिरीश अग्रवाल, लवलीन, विमनेश आदि मौजूद थे।

Exit mobile version