fbpx
News

समस्या को लेकर एक्सईन से मिलें व्यापारी,ब िजली बिल माफी की मांग

हापुड़(अमित मुन्ना)।
हापुड स्माल स्कैल इनडृस्टीज एसोसिएशन व हापुड उधोग व्यापार मण्डल के पदाधिकारी बिधुत विभाग के अधिशासी अधिकारी से मिले उधमियो व व्यापारियों ने उन्हें बताया कि करौना के चलते पिछले दो माह से उधोग व व्यापार बन्द है आप बिल पर बिल भैज रहे है जमा ना करने पर कनेक्शन काटने का एस एम एस भैजा जा रहा है।
बिज्ञेन्दृ पसांरी अध्यक्ष व्यापार मण्डल ने कहा कि मिनिमम जाचँ समाप्त होना चाहिए व्यापारियों के विल जमा करने का जोर ना डाले कनेक्शन काटे ना जाऐ ।
अमन गुप्ता महामंत्री व्यापार मण्डल ने कहा विल जमा करने का कम से कम तीन माह समय हमे मिले।
सुनील जैन अध्यक्ष हापुड स्माल स्कैल इनडृस्टीज एसोसिएशन ने स्वगँ आश्रम रोड पर पी सा वी कनटेर कटा हुआ है तुरन्त बदला जाऐ। विजय रविनदृ ने कहा हमने 201 का कनेक्शन की माँग की है रूपे जमा हो चुके है लेकिन ए ई कोमल सिह स्टोर बिना सुबिधा शुल्क दिऐ कोई समान नही दे रही है सिससे फ़ैक्टरी चालु नही हो पा रही है अमित मित्तल ने कहा कि मे धर पर रिपोर्टिंग करा रहा था बिजिलेस वालो ने 2.5 लारव की पैनल्टी लगा दी कहा टृमपेली कनेक्शन लो जबकी मेरा कनेक्शन पाँच साल पुराना है नियम है अगर कनेक्शन १.६ साल पुराना है तो टृमपेली कनेक्शन लेने की ज़रूरत नही है सजय सिहल ने एक फ़ैक्टरी के लोड कम करने का मुद्दा उठया। अशोक बब्ली महामंत्री व्यापार मण्डल ने कहा व्यापारियों की समस्या का शीघ्र निवारण होना चाहिए।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page