समस्याओं को लेकर कॉन्ट्रेक्टस एसोसिएशन ने की अधिकारियों से मुलाकात, दिया ज्ञॉपन

हापुड़। मंहगाई व अन्य कारणो़ से ठेकेदारी में आ रही विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर पीडब्ल्यूडी कॉन्ट्रेक्टस एसोसिऐशन एवं वेलफेयर एसोसिएशन ने पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन से मुलाकात कर ज्ञॉपन दिया।जानकारी के अनुसार पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड के एक्सईएन योगेश दीक्षित से मिलें और विकास कार्यों के निर्माण में आ रही समस्याओं को लेकर एक ज्ञॉपन उन्हें सौपतें हुए समाधान की मांग की।

एसो. के अध्यक्ष ज्ञानेन्द्र चौधरी ने कहा कि सरकार द्वारा वर्क कॉन्ट्रेक्ट पर जीएसटी की दर 12 से बढ़ाकर 18 फीसदी कर दिया है, लेकिन ठेकेदारों को विभाग द्वारा 12 फीसदी ही देय है। बाक़ी 6 फीसदी का अतिरिक्त भार ठेकेदारों पर पड़ रहा है। पूर्व में पार्ट 5 के मद में सिक्योरिटी चलित भुगतान से काटी जा रही थीं, लेकिन इसका भुगतान ठेकेदारों को नहीं किया जा रहा है। एक तरफ़ तों बजट आवंटन की समस्या के कारण ठेकेदारों को रनिंग बिल का भुगतान नहीं हो रहा दूसरी तरफ़ ठेकेदारों की सुरक्षित मद में कटी धनराशि का भी भुगतान पूर्ण रूप से वर्जित कर दिया है।

इस मौके पर विपिन चौधरी, हरेंद्र सिंह, सचिन निपरा, सतीश चिकारा, सुरेश त्यागी, धीरज, दुष्यंत त्यागी, सुरेश शर्मा, अंकित कसाना, अभिषेक त्यागी, अमित चिकारा, संदीप चौधरी, रोहित जाखड़ आदि मौजूद थे।

Exit mobile version