fbpx
News

सनातन धर्म खतरे में है ,इसलिए जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाएं – राजेंद्र गुर्जर

हापुड। ग्राम दयानगर में जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के तत्वावधान में जयकरण बंसल की अध्यक्षता में कुंवर पाल सिंह प्रधान के निवास पर एक बैठक आयोजित की गयी ।

बैठक में जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र गुर्जर ने देश में बढती आबादी एवं सुनियोजित षडयंत्र के तहत किये जा रहे जनसांख्यिकीय असंतुलन के दुष्परिणामो की जानकारी देते हुए बताया कि सनातन धर्म खतरे में है इसलिए जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाकर सभी नागरिकों पर समान रूप से लागू किया जाना आवश्यक है जिसके लिए विश्व जनसंख्या दिवस- दिनांक 11 जुलाई 2023 दिन मंगलवार सुबह 10 बजे से देश की सभी कलेक्टरेटो के साथ हापुड़ कलेक्टोरेट पर भी धरना प्रदर्शन किया जाएगा जिसमें अधिक से अधिक संख्या में लोग भाग ले उसका आवाहन किया, सभा में उपस्थित सभी लोगों ने समर्थन करते हुए अधिक से अधिक संख्या में पहुंच कर समर्थन का आश्वासन दिया।

सभा में कृष्णपाल उर्फ बबली के साथ ओमप्रकाश एवं कटार सिंह गुर्जर जिला महासचिव, विजय मित्तल नगर अध्यक्ष ,जेपी शर्मा ,कुंवरपाल सिंह,कपिल पाल,कृष्णपाल सिंह,रिशिपाल सिंह,अंकित बंसल,रतिराम सिंह,हरिराज सिंह,गिरिराज सिंह,हेमराज सिंह,राजकुमार सिंह,सुरेश चन्द्र,नरेश कुमार,ओमवीर सिंह,बिकरम सिंह,सन्दीप,राजीव,शैलेंद्र कुमार, रवींद्र सिंह,पंकज कुमार,अंशुल बैसला,तुषार,हर्ष,दुष्यंत सहित बड़ी संख्या में सदस्य उपस्थित रहे

Show More

One Comment

  1. Pingback: ผลบอล

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page