fbpx
HapurNews

श्रीमती कमला अग्रवाल पब्लिक स्कूल में आयोजित हुआ इन्वेस्टर सेरेमनी

हापुड़ (अमित मुन्ना/मनीष गोयल) श्रीमती कमला अग्रवाल पब्लिक स्कूल मेरठ रोड हापुड़ में इन्वेस्टर सेरेमनी का आयोजन किया गया। जिसके अंतर्गत कक्षा VI से VIII के छात्र छात्राओं ने विद्यालय में प्रिफेटोरिटल बोर्ड, स्पोर्ट्स बोर्ड के अंतर्गत अनेक पदों को प्राप्त करने के लिए प्रतिज्ञाएं ली।

विद्यालय में अनेक प्रकार की सोसायटी जैसे कल्चरल सोसायटी ,फोटोग्राफी सोसायटी, म्यूजिक सोसायटी ,ड्राइंग सोसायटी आदि के अंतर्गत भी अनेक पद वितरित किए गए । विद्यालय के हेड बॉय होने का सम्मान कक्षा XII आर्ट के विद्यार्थी लविश चौहान को तथा हेड गर्ल होने का सम्मान कक्षा XII pcm की छात्र आलमा राना को प्राप्त हुआ।

इस प्रकार से लगभग 150 पद छात्र-छात्राओं में वितरित किए गए । जिसमे पूर्णता जिम्मेदारी एवं लगन से कार्य करने की शपथ छात्र – छात्राओं को दिलाई गई। इस अवसर पर वर्णिका जिन्होंने दसवीं में 99% अंक प्राप्त कर ना केवल श्रीमती कमला अग्रवाल पब्लिक स्कूल में ही प्रथम स्थान प्राप्त किया बल्कि हापुड़ जिले में भी द्वितीय श्रेणी प्राप्त की है ने तिरंगा उठाकर परेड का संचालन किया ।

इस अवसर पर वर्णिका को क्राउनिंग ग्लोरी ऑफ S. K. P. S का खिताब दिया गया । तथा वर्णिका को कक्षा 10की टॉपर होने पर एवं मुविश्रा को कक्षा 12 की टॉपर होने पर अपने अभिभावकों द्वारा क्राउन पहनाकर सम्मानित किया गया विद्यालय के निर्देशक सुनील कांत आहलूवालिया द्वारा पुरस्कार दिया गया । वहीं प्रधानाचार्या श्रीमती हिमानी अग्रवाल द्वारा सेश पहनाकर सम्मानित किया गया।

विद्यालय की शिक्षिका चारु धारीवाल एवं शिक्षक दीपांशु को स्कूल काउंसलर का प्रतिनिधि चुना गया। वहीं पर अन्य शिक्षिका आयुषी एवं अनुज चौहान को फैक्टोरियल बोर्ड का कार्यभार सौंपा गया प्रधानाचार्य पारूल शर्मा ,मैनेजर एडमिन बृजमोहन गुप्ता,नरेश अग्रवाल द्वारा सभी प्रतिभागियों को बेजिस पहना कर सम्मानित किया गया । विद्यालय के निर्देशक श्री सुनील कांत आहलूवालिया ने बच्चों को शुभ आशीष दी एवं कहा कि इस प्रकार के कार्यभार देने से बच्चों में जिम्मेदारी एवं नेतृत्व की भावना का विकास होता है ।

प्रधानाचार्या हिमानी अग्रवाल ने बताया कि आज के यह मासूम बच्चे ही देश के भावी नेता एवं पदाधिकारी हैं इस सेरेमनी को भव्यता प्रदान करने में आस्था अग्रवाल,माधुरी, विरेंद्र ,सोनिया, तनु ,रश्मि सहगल ,श्वेता आदि शिक्षक शिक्षिकाओं का पूर्ण सहयोग रहा।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: Yoga

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page