fbpx
ATMS College of Education
Entertainment

शुरू हुई Fukrey 3 की शूटिंग, सितारों ने शेयर की मुहूर्त पूजा की फोटो

नई दिल्ली: ‘फुकरे’ (Fukrey) फिल्म दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. दर्शकों ने जितना प्यार इसके पहले पार्ट को दिया था उतना ही प्यार दूसरे पार्ट को भी दिया. अब फुकरे फिल्म सीरीज (Fukrey Film) के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ गई है. फिल्म के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो गई है, यानी कुछ महीनों बाद ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) भी आपको गुदगुदाने के लिए हाजिर हो जाएगी.

मुहूर्त की फोटो की शेयर

बॉलीवुड कलाकार पुलक‍ित सम्राट (Pulkit Samrat), ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha), वरुण शर्मा (Varun Sharma), मंजोत सिंह (Manjot Singh) की स्टारर फिल्म ‘फुकरे 3’ की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म के कलाकारों ने सोशल मीडिया पर फिल्म के मुहूर्त पूजा की फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. पुलक‍ित ने लिखा- ‘#fukrey3 बहुत बहुत बहुत जल्द शुरू होने वाला है. आप सब प्यार भेजते रह‍िएगा’.

सितारों ने दी जानकारी

मंजोत सिंह ने मुहूर्त पूजा की फोटो शेयर कर लिखा- ‘आओ शुरू करें आगे का हिस्सा. फुकरे 3 बहुत जल्द. आपका आशीर्वाद चाह‍िए.’ वहीं वरुण शर्मा और ऋचा चड्ढा ने भी फिल्म के मुहूर्त पूजा की तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी जाह‍िर की है. मालूम हो फुकरे 3 में अली फजल (Ali Fazal) और पंकज त्र‍िपाठी (Pankaj Tripathi) भी अहम किरदार में हैं.

कोरोना वायरस का हो सकता है जिक्र

फुकरे 3 (Fukrey 3) की कहानी को लेकर पहले चर्चा थी कि ये कोरोना वायरस (Coronavirus) स्थ‍िति के इर्द-गिर्द होगा. डायरेक्टर मृगदीप लांबा ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म का यह पार्ट भी ह्यूमरस तरीके से स्ट्रॉन्ग मैसेज देगा जो लोगों को पसंद आएगा. असल कहानी में कोव‍िड-19 (Covid 19) के बारे में कुछ नहीं है. पर हम अब इस पर विचार कर रहे हैं. हमने इस पर चर्चा की है. हमें बहुत सावधान रहना होगा कि इसे किस तरह पर्दे पर दिखाएं, ये जबरदस्ती वाला सीन नहीं दिखना चाह‍िए.

Source link

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page