fbpx
News

डॉ एपीजे अब्दुल कलाम चैरिटी अस्पताल का शेखचिल्ली व मनोज बाल्मीकि ने किया उद्घाटन

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

डॉ एपीजे अब्दुल कलाम सोशल वेलफेयर सोसाइटी उत्तर प्रदेश के द्वारा आज 27 जुलाई 2021 को पूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम की छठी पुण्यतिथि के अवसर पर सोसाइटी के द्वारा चैरिटी अस्पताल का शुभारंभ किया गया।

डॉ एपीजे अब्दुल कलाम चैरिटी अस्पताल का उद्घाटन हिंदुस्तान के जाने-माने हास्य कलाकार शेखचिल्ली, उत्तर प्रदेश सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य मनोज बाल्मीकि, व सोसाइटी के चेयरमैन दानिश कुरेशी ,हाजी सद्दाम नईम ने किया।

सोसायटी के चेयरमैन दानिश कुरेशी ने बताया कि आज पूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम साहब की छठी पुण्यतिथि के अवसर पर सोसायटी के द्वारा गरीब यतीम बेसहारा, मजदूरों वृद्ध जनों के लिए चैरिटी अस्पताल का शुभारंभ किया गया।
हास्य कलाकार शेखचिल्ली ने कहा कि सोसाइटी का कार्य प्रशंसनीय व गरीबों के हित में है निश्चित रूप से इस अस्पताल से समाज के शोषित पिछड़े व्यक्तियों को राहत मिलेगी।

हरिराम तूफान उर्फ शेखचिल्ली ने कहा कि आज का दिन इतिहास के स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा कि मुझे पूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम साहब की पुण्यतिथि के अवसर पर इस चैरिटी अस्पताल का शुभारंभ करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ । जिसके लिए में सोसायटी के पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करता हूं और विश्वास दिलाता हूं कि सोसायटी के पदाधिकारी कभी भी मुझे याद करेंगे तो मैं जरूर उपस्थित मिलूंगा।

उत्तर प्रदेश सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य मनोज बाल्मीकि ने कहा कि डॉ एपीजे अब्दुल कलाम सोशल वेलफेयर सोसाइटी समय-समय पर अच्छे कार्यों का आयोजन कर समाज के हर वर्ग को लाभ पहुंचाने का कार्य कर रही है आज सोसाइटी को बच्चा-बच्चा जानता है।

हास्य अभिनेत्री रुखसाना सज्जो ने कहा कि आज पूरे भारत में अगर पूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम साहब को कहीं याद किया गया है तो वह हापुड में याद किया गया है उनकी स्मृति में डॉ एपीजे अब्दुल कलाम चैरिटी अस्पताल का शुभारंभ का सोसाइटी का कार्य सराहनीय है

इस अवसर पर फिल्म डायरेक्टर राहुल खान, अभिनेता बृजेश कुमार, रुखसाना सज्जो, रतन सिंह इकबाल ,मौ आसिफ ,डॉ आमिर, डॉ शाहरुख, डॉ दिलशाद अली, राशिद अली आरिफ त्यागी संदीप सिंह राजा चौधरी ,रामनिवास, शिवम मौ शाहबाज, हाशमी , आदिल राशिद , शाह जमान, आदि सम्मानित व्यक्तियों द्वारा पूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम साहब को पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धा सुमन श्रद्धांजलि अर्पित की गई

Show More

One Comment

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page