शादी से पूर्व ही मंगेतर के घर पर कथित प्रेमी ने धमकी भरा पोस्टर चिपकाकर दी धमकी, बारात लेकर आएं,तो बना दूंगा शमशान, एफआईआर दर्ज, आरोपी फरार ,परिजन दहशत में

हापुड़़।

थाना सिम्भावली क्षेत्र में एक सिरफिरे व कथित प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की होनें वाली सुसराल में हमला करनें व शमशान बनानें के पोस्टर चिपकानें वालें की तलाश में पुलिस जुटी है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार गढ़ निवासी एक युवती का रिश्ता सिंभावली थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव निवासी मोन्टू सिंह से तय हो गया ।

पीड़ित दुल्हें मोन्टू सिंह ने बताया कि 27 जनवरी की रात एक अज्ञात शख्स ने घर के बाहर तंमचे से फायरिंग कर एक पोस्टर चस्पा किया था,जिसमें लिखा हैं कि दूल्हे राजा.. करिश्मा मेरी है..! बारात लेकर मत आना… नहीं तो शमशान बना दूंगा!
लड़की के कथित प्रेमी ने लिखा कि कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह दूल्हे राजा करिश्मा मेरी है, बारात लेकर मत आना… नहीं तो तू जिन्दा नहीं बचेगा. बारात शमशान बना दूंगा, साथ ही लेटर में लिखा कि जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो… वही बारात में आये. अभी केवल हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात में चलेगी।

इस पोस्टर के चस्पा होनें से दोनों पक्षों के लोग दहशत में आ गए। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच पोस्टर को अपने कब्जें में लेकर अज्ञात युवक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सीओ संस्तुति सिंह ने बताया कि यह काम किसी सिरफिरे का है। पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुटी है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Exit mobile version