fbpx
Astrology

Weekly Tarot Card Readings: Tarot prediction for July 18 -July 24

मेष (21 मार्च -20 अप्रैल)

प्यार : चाँद

मूड: दस कप of

कैरियर: तीन सिक्के

पेशेवर मोर्चे पर आप बिना किसी कठिनाई के अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। विशेष रूप से सार्वजनिक क्षेत्र में काम करने वालों की वित्तीय स्थिति में सुधार की उम्मीद है। कुछ के लिए महंगी खरीदारी करना भी संभव होगा। कड़ी मेहनत और समर्पण से शैक्षणिक मोर्चे पर दूसरों पर बढ़त बनाए रखने में मदद मिलने की संभावना है। प्रेम की तलाश करने वालों को सामाजिक मेलजोल में दिलचस्प लोगों से मिलने का मौका मिल सकता है। आध्यात्मिक एकता प्राप्त करने से आप मानसिक आनंद का अनुभव कर सकेंगे। आप में से कुछ लोग रोमांच और उत्साह से भरी एक बहुत जरूरी छुट्टी पर जा सकते हैं। यह आपके नए अधिग्रहीत घर में शिफ्ट होने का एक उपयुक्त समय है।

लकी नंबर: 1

शुभ रंग : नीला

वृष (21 अप्रैल से 20 मई)

प्यार : जादूगर

मूड: रथ

करियर: दो सिक्के

आपको किसी प्रतिष्ठित असाइनमेंट पर काम करने का अवसर मिल सकता है या नई भूमिका की भी पेशकश की जा सकती है। विशेषज्ञ मार्गदर्शन से परीक्षा या प्रतियोगी परीक्षा को सफल बनाने में मदद मिल सकती है। आप परिवार के किसी नौजवान की मदद करने में सक्षम होंगे। कामदेव के बाण से बचने की बहुत कम संभावना है क्योंकि आपका प्रेम जीवन खिलने के लिए तैयार है। आपको इस सप्ताह के अंत में मेलजोल और मेजबान की भूमिका निभाने का मौका भी मिल सकता है। घर या संपत्ति खरीदने के इच्छुक लोगों को आकर्षक सौदे मिल सकते हैं। अस्वस्थ रहने वाले जल्द ही पूर्ण रूप से स्वस्थ होने की राह पर होंगे।

भाग्यशाली संख्या: 8:

शुभ रंग : मैजेंटा

मिथुन (21 मई -21 जून)

लव: सिक्स ऑफ वैंड्स

मूड: टॉवर

करियर: नाइट ऑफ कॉइन्स

पेशेवर मोर्चे पर लक्ष्यों को प्राप्त करने में प्रभावशाली संपर्कों के काम आने की संभावना है। खर्च बढ़ने से इस सप्ताह पैसे बचाना मुश्किल हो जाएगा। परिवार के सदस्य आपके करियर विकल्पों के बारे में अपनी राय रखने के बारे में अड़े रह सकते हैं। सतर्क रहें क्योंकि रोमांटिक पार्टनर का अनिश्चित मिजाज लवली-डोवे वीक की आपकी योजनाओं को बर्बाद कर सकता है। व्यस्त कार्यक्रम के कारण कुछ लोगों के लिए यात्रा की योजना बनाना मुश्किल हो सकता है। आप जिस संपत्ति को खरीदने की योजना बना रहे हैं, उसके कागजात को क्रॉस-चेक करना सुनिश्चित करें। आपके स्वस्थ जीवन शैली विकल्पों का आपके समग्र शरीर पर उल्लेखनीय प्रभाव पड़ने की संभावना है। आपके नवीन विचार किसी नए कार्य के प्रति आपकी जिज्ञासा को विकसित करेंगे।

भाग्यशाली संख्या: 5:

शुभ रंग : जंग

कर्क (22 जून-22 जुलाई)

प्यार: जजमेंट

मूड: द हैंग्ड मैन

करियर: संयम

जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन्हें करियर के आशाजनक अवसर मिलने की संभावना है। अचानक अप्रत्याशित लाभ या बढ़ी हुई कमाई कुछ लोगों को पुराने कर्ज को माफ करने में सक्षम बना सकती है। किसी बच्चे या परिवार के किसी नौजवान की उपलब्धि पूरे परिवार के लिए खुशी का स्रोत होगी। आप में से कुछ लोगों को रोमांटिक संबंधों को जीवन भर के लिए संबंध बनाने का मौका मिल सकता है। यहां तक ​​​​कि एक छोटी सी यात्रा भी आपको फिर से जीवंत और रिचार्ज करने की संभावना है। स्वास्थ्य में सुधार के लिए अपनी फिटनेस दिनचर्या को बढ़ाने का यह एक अच्छा समय है। अपनी नई संपत्ति के लिए सौदे को अंतिम रूप देते समय जल्दबाजी से बचें। सप्ताहांत के दौरान कुछ अनुष्ठान या समारोह करने से आप व्यस्त रहेंगे।

भाग्यशाली संख्या: 2:

शुभ रंग : बैंगनी

सिंह (23 जुलाई-23 अगस्त)

प्यार: दुनिया

मूड: सम्राट

करियर: सिक्कों का राजा

यदि आप इस सप्ताह समय सीमा को पूरा करना चाहते हैं तो काम सौंपना समझदारी होगी। आपके रास्ते में आने वाले नए निवेश विकल्पों का पता लगाने का अच्छा समय है। आपकी सामाजिक पहल पूरे परिवार के लिए खुशी का स्रोत होने की संभावना है। परीक्षाओं में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए शैक्षणिक मोर्चे पर अपनी शंकाओं को दूर करने के लिए मदद लें। रोमांटिक मोर्चे पर अच्छा समय आने का संकेत है क्योंकि पार्टनर के पास आपके लिए सरप्राइज हो सकता है। योग एक संतोषजनक और उत्पादक जीवन जीने में बहुत मदद करेगा। हो सके तो अकेले लंबी सड़क यात्रा से बचें। रियल एस्टेट एक ऐसी चीज है जिस पर आप इस सप्ताह अपना पैसा निवेश करने के लिए भरोसा कर सकते हैं।

भाग्यशाली संख्या: 9

शुभ रंग : मैरून

कन्या (24 अगस्त -23 सितंबर)

प्यार: मूर्ख

मूड: पांच सिक्के Five

करियर: टू स्वॉर्ड्स

आपकी दक्षता और समर्पण पेशेवर मोर्चे पर सफलता के द्वार खोलने की संभावना है। अनियोजित स्रोतों से धन लाभ आपके वित्तीय मोर्चे को उज्ज्वल करने की संभावना है। परिवार के सदस्यों की अच्छी सलाह से भ्रम और चिंताओं को कम करने में मदद मिलेगी। जो लोग रोमांटिक रूप से इच्छुक हैं उनके लिए एक छोटा लेकिन मधुर रोमांटिक अवसर कार्ड पर है। समान विचारधारा वाले व्यक्ति के साथ यात्रा करना यात्रा को यादगार बना देगा। अंत में आपको अपने दोस्तों और परिवार के साथ सामाजिक मेलजोल का आनंद लेने का मौका मिल सकता है। शांति का आनंद लेने के लिए अपनी मानसिक दृढ़ता को मजबूत करने का प्रयास करें। संपत्ति विवाद सभी की संतुष्टि के लिए सुलझने की संभावना है।

भाग्यशाली संख्या: 4:

शुभ रंग : ग्रे

तुला (24 सितंबर -23 अक्टूबर)

लव: द हर्मिटा

मूड: नाइट ऑफ वैंड्स

करियर: ताकत

करियर के मोर्चे पर चीजें सिंक में नहीं हो सकती हैं। उनके साथ भ्रमित न हों क्योंकि आप अंततः एक विजेता के रूप में उभरेंगे। सुनिश्चित करें कि आप नुकसान से बचने के लिए सभी वित्तीय प्रतिबद्धताओं और लेनदेन को ध्यान से संभालते हैं। घरेलू सुख और शांति बहाल करने के लिए आपको कुछ प्रयास करने पड़ सकते हैं। रोमांटिक पार्टनर परीक्षा के समय काफी समझदार और सहयोगी होगा। एक अध्ययन कार्यक्रम का समर्पित रूप से पालन करने से शैक्षणिक मोर्चे पर परिणामों में सुधार आने की संभावना है। स्वास्थ्य के मोर्चे पर किसी भी बीमारी को नजरअंदाज करने से बचें। आप जिस वस्तु को खरीदना चाहते हैं, उसके लिए आपको अधिक पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं। अगर आप स्टेशन से बाहर जाने की योजना बना रहे हैं तो अपने घर की सुरक्षा पर अतिरिक्त ध्यान दें।

भाग्यशाली संख्या: 6

शुभ रंग : लाल

वृश्चिक (24 अक्टूबर -22 नवंबर)

प्यार: दो सिक्के

मूड: शैतान

करियर: जजमेंट

आपके पेशेवर मोर्चे पर एक प्रतिष्ठित उद्यम या एक परियोजना का हिस्सा बनने की संभावना है। जो लोग पहली बार शेयर बाजार में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, उनके अमीर होने की संभावना है। अपने खाली समय का सदुपयोग घर के सौंदर्यीकरण में करें। आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, उसके प्रति आप अपनी सच्ची भावनाओं को गुप्त रूप से व्यक्त करने में सक्षम होंगे। आप जिस सामाजिक सभा में शामिल हो सकते हैं, उसके स्टार होने की संभावना है। शॉर्टकट अपनाने से शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी रुचि को नुकसान ही होगा। घर में किसी धार्मिक समारोह या समारोह का आयोजन करने के लिए यह एक शुभ समय है। जो लोग अपनी संपत्ति किराए पर देना चाहते हैं उन्हें अच्छे किरायेदार मिल सकते हैं। किसी विशेषज्ञ का फिटनेस टिप आपके लिए अद्भुत काम करेगा।

भाग्यशाली संख्या: 7:

शुभ रंग: स्काई ब्लू

धनु (23 नवंबर से 21 दिसंबर)

प्यार: मूर्ख

मूड: सिक्स ऑफ़ सिक्स

करियर: आठ कप

अधीनस्थों के समय पर समर्थन से कार्यस्थल पर समय सीमा के भीतर परियोजना को पूरा करने में मदद मिलने की संभावना है। पिछले निवेशों से अब अच्छा रिटर्न मिलना शुरू हो सकता है। परिजनों या परिवार के किसी नौजवान की उपलब्धि से परिवार की प्रतिष्ठा में इजाफा होगा। कुछ के लिए रोमांटिक पार्टनर के साथ कैंडललाइट डिनर का आनंद लेना तय है। शैक्षणिक मोर्चे पर विलंब से आपके काम का बोझ बढ़ने की संभावना है। आपको इस सप्ताह के अंत में किसी सामाजिक सभा में प्रभावशाली लोगों से जुड़ने का अवसर मिलने की संभावना है। आपके स्वास्थ्य और फिटनेस को बेहतर बनाने के पारंपरिक तरीके आपके काम आने की संभावना है।

भाग्यशाली संख्या: 2:

शुभ रंग : आड़ू

मकर (22 दिसंबर -21 जनवरी)

लव: द स्टार

मूड: महारानी

करियर: थ्री ऑफ स्वॉर्ड्स

पेशेवर मोर्चे पर महत्वपूर्ण काम सौंपते समय सावधान रहें, क्योंकि एक गलत कदम महंगा और शर्मनाक साबित हो सकता है। किसी नेक काम के लिए पैसा खर्च करना आपके लिए काफी खुशियां लेकर आने की संभावना है। परिवार में किसी को आपके मार्गदर्शन और सलाह की आवश्यकता हो सकती है, इसलिए उन्हें उपकृत करें। रोमांटिक मोर्चे पर असफलताओं से निराश होने से बचें। अध्ययन कार्यक्रम को सुव्यवस्थित करने से शैक्षणिक मोर्चे पर आपकी एकाग्रता में सुधार होने की संभावना है। नियमित व्यायाम दिनचर्या का आपके स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। अपने सामाजिक दायरे में अपनी राय थोपना सभी को निराश ही करेगा। संपत्ति के मोर्चे पर कानूनी समस्याएं मित्रों की समय पर मदद से हल हो जाएंगी।

लकी नंबर: 1

शुभ रंग : बैंगनी

कुंभ (22 जनवरी -19 फरवरी)

लव: सेवन ऑफ कप्स

मूड: न्याय

करियर: टू वैंड्स

पेशेवर मोर्चे पर आपकी स्थिति मजबूत होने की संभावना है क्योंकि वरिष्ठ आपकी दक्षता और समर्पण को नोटिस करते हैं। इस सप्ताह कुछ के लिए वित्तीय स्थिति में भारी सुधार के संकेत हैं। जीवनसाथी के साथ गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं, इसलिए घर में सामंजस्य बनाए रखने के लिए अपने आप को शांत रखें। एक संक्षिप्त खामोशी के बाद शैक्षणिक मोर्चे पर कुछ चीजों की तलाश शुरू होती है। आंतरिक भावनाओं को साझा करने के लिए आपको समान विचारधारा वाले व्यक्ति से मिलने की संभावना है। वांछित काया प्राप्त करने के लिए नियमित व्यायाम आपकी कुंजी होगी। कुछ के लिए कार्ड पर परिवार के साथ एक आकर्षक जगह पर मस्ती से भरी छुट्टी। प्लॉट या जमीन खरीदने की योजना को गति मिलने की संभावना है।

भाग्यशाली संख्या: 2:

शुभ रंग: फ़िरोज़ा

मीन (फरवरी 20-मार्च 20)

प्यार: सूरज

मूड: हिरोफैंट

करियर: प्रेमी

पेशेवर मोर्चे पर ईमानदार कर्मचारियों के लिए पुरस्कार और मान्यता बहुत अधिक है। किसी जरूरतमंद व्यक्ति को आपकी समय पर वित्तीय सहायता जल्द ही मिलने की संभावना है। परिवार आपकी करियर महत्वाकांक्षाओं का समर्थन करेगा। कुछ के लिए किसी परीक्षा या परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने का संकेत मिलता है। रोमांटिक फ्रंट रोमांचक होने का वादा करता है क्योंकि पार्टनर प्यार के मूड में होगा। स्वास्थ्य पहल आपकी सहनशक्ति और फिटनेस को बढ़ाने में मदद कर सकती है। कुछ लोगों को बहुप्रतीक्षित छुट्टी को ग्रामीण इलाकों में ले जाने का मौका मिल सकता है। नए निर्माण की नींव रखने के लिए यह एक शुभ समय है।

भाग्यशाली संख्या: 5:

शुभ रंग : नारंगी

.

Source link

Show More

3 Comments

  1. Pingback: funny987

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page