fbpx
News

मामूली कहासुनी होने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

  • मारपीट के बाद दुकानों के धड़ाधड़ गिरे शटर, एक हुआ घायल
  • सीओ सिटी और एसएचओ पुलिस बल के साथ पहुंचे, जांच हुई शुरू
    हापुड़।
    सदर कोतवाली क्षेत्र के सबसे व्यस्तम तहसील चौपला के पास स्थित मोहल्ला आर्य नगर के बाहर मंगलवार देर रात दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हो गया। जिसके बाद जमकर हंगामा होता देखकर आसपास की दुकानों के शटर गिरने शुरू हो गए। सूचना मिलने पर सीओ सिटी और एसएचओ मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद दोनों पक्षों को कोतवाली ले आए। जहां पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले में एक व्यक्ति लहूलुहान हो गया था।
    तहसील चौपला के पास मोहल्ला आर्य नगर स्थित है। यहां पर सड़क किनारे काफी दुकानें बनी हुई हैं। जिसमें जोनी नाम का एक युवक फलों की दुकान करता है। मंगलवार शाम को दूसरे समुदाय के कुछ लोग उसके पास खरबूजा खरीदने के लिए आए थे। चार किलोग्राम खरबूजा खरीदने के बाद पालीथिन मांगने पर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। मंगलवार देर शाम करीब नौ बजे दूसरे पक्ष के लोग जोनी की दुकान पर पहुंच गए और उसके साथ मारपीट करने लगे। पास में दुकान करने वाले दुकानदारों ने युवकों का विरोध किया और उन्हें पकड़ लिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई।

आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने अपने कुछ महिला-पुरुषों को मौके पर बुला लिया और फल विक्रेता जोनी को पकड़कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर दी। जिसके बाद देखते ही देखते आसपास की दुकानों के शटर गिरने शुरू हो गए। हंगामा और मारपीट की सूचना मिलने पर सीओ सिटी वरूण मिश्रा और एसएचओ नीरज कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और मौके पर मौजूद भीड़ को हटाया। एसएचओ नीरज कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है। दोनों पक्षों को कोतवाली ले जाकर जानकारी की जा रही है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page