fbpx
News

विभिन्न समस्याओं को लेकर भाकियू ने किया धरना प्रदर्शन, अधिकारियों के ना आनें पर तहसील गेट पर लगाया ताला,जमकर किया हंगामा

हापुड़।

भाकियू (अराजनैतिक) कार्यकर्ताओं ने विभिन्न समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन किया। तहसील में अधिकारियों के ना पहुंचने पर तहसील गेट का ताला लगाकर जमकर हंगामा व नारेबाजी की।

भारतीय किसान यूनियन (अराजनीतिक ) के जिलाध्यक्ष पवन हूण के नेतृत्व में गढ़ में कार्यकर्ताओं ने विभिन्न समस्याओं को लेकर जलूस के साथ गढ़ तहसील पहुँचे, जहां उन्होंने विद्यतु निगम और एनएएचआई के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठे गए।

धरनें पर किसी भी अधिकारी के ना पहुंचने पर कार्यकत्ताओं ने
तहसील गेट का ताला लगा दिया। मौके पहुंची पुलिस के द्वारा समझाने पर नोकझोक भी हुई।

कार्यकर्ताओं ने प्रशासन से
नलकूपों से असंवैधानिक तरीके से बिल की उगाही, दत्तियाना ओर धनपुरा बिजली घर को एक कैबिल चलाए जानें , घरेलू कनेक्शन पर लगाए गए मीटर की कीमत एक ही बार वसूली जाए, एनएएचआई द्वारा अधिकृति भूमि के अलावा बची भूमि को किसानों को चिन्हित कर वापस की जाए, किसान एक खेत से दूसरे खेत में मिट्टी डालने पर पुलिस परेशान न करे, अवारा पशु और बार्ड पास गंगा एक्सप्रेसवे पर किसान ओर स्थानीय लोगों को अर्डरपास का निमार्ण कटाया जाए आदि की मांग की।

उधर तहसील में किसान यूनियन की मांग पर गढ़ ब्लॉक के बीडीओ के पहुंचने पर धरने में बीडीओ ने किसानों के साथ नशे में बात की तो किसानों ने हंगामा कर दिया पुलिस ने बीडीओ को कब्जे में लिया।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: faceless niches
  2. Pingback: เน็ต ais

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page