fbpx
News

विडियो वायरल : ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को एसपी ने किया निलम्बित, तीन ट्रैफिककर्मियों के विरुद्ध भेजा पत्र

हापुड़। गंगा दशहरा मेलें के दौरान बुलन्दशहर रोड़ पर रुट डायर्वजन के वक्त ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर पर एक बस को रोककर अवैध वसूली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर एसपी अभिषेक वर्मा ने संज्ञान लेते हुए
ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को निलम्बित कर दिया तथा बाहर से आए तीन ट्रैफिककर्मियों के विरुद्ध संबंधित अधिकारियों को कार्यवाई के लिए पत्र भेजा है।

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर सोना पेट्रोल पंप पर ट्रैफिक डाइवर्जन ड्यूटी से संबंधित वायरल वीडियो संज्ञान में आयी है, जिसकी जांच में यह पाया गया कि उक्त ड्यूटी पर उ0नि0(यातायात जनपद हापुड़) प्रदीप कुमार, मु0आ0(यातायात जनपद मेरठ) 1235 नितिन कुमार, मु0आ0 412 सुरेंद्रपाल सिंह (जनपद मेरठ) व आरक्षी 1978 अजीत सिंह (जनपद सहारनपुर) मौजूद थे। उक्त पुलिसकर्मियों का यह कृत्य पुलिस की छवि धूमिल करने वाला है।
एसपी अभिषेक वर्मा ने तत्काल प्रभाव से उक्त उपनिरीक्षक को निलंबित किया जाता है एवं जनपद के बाहर से आए पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट आवश्यक कार्यवाही हेतु उनके जनपद को भेज दी गई है।
एसपी अभिषेक वर्मा ने कहा कि ऐसा कोई कृत्य न करें जो विधि के प्रतिकूल हो। विधि के प्रतिकूल कृत्य/तथ्य संज्ञान में आने पर सम्बन्धित के विरुद्ध कड़ी दण्डात्मक कार्यवाही की जाएगी।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: color carts
  2. Pingback: site

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page