fbpx
DhaulanaNewsPilkhuwaUttar Pradesh

वाहनों की आपस में भिड़ंत को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट

पिलखुवा। धौलाना क्षेत्र के गांव ककराना से दुल्हन का गोना कराकर लौट रहे लोगों की कार सामने से आ रही दूसरी कार से भिड़ गई। जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई। एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग और लूटपाट करने का आरोप लगाया है। हालांकि अभी तक मामले में तहरीर नहीं दी गई है। दुर्घटना में घायल तीन लोगों को गाजियाबाद के लिए रेफर किया गया है।

नगर के मोहल्ला राणा पट्टी निवासी अंकुर की शादी 28 जनवरी को धौलाना थाना क्षेत्र के गांव ककराना निवासी युवती के साथ हुई थी। मंगलवार की देर शाम अंकुर और उसके रिश्तेदार दो कारों में नवविवाहिता को उसके मायके से गोना कराकर पिलखुवा लौट रहे थे।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के अंतर्गत धौलाना-पिलखुवा मार्ग पर गांव सिखेड़ा रजवाहे के पास सामने से आ रही एक आर आगे चल रही कार से भिड़ गई। जिसमें तीन लोग घायल हो गए। इसके बाद पीछे चल रही कार के लोगों ने विरोध किया तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। दुल्हन के देवर आलोक का आरोप है कि विपरीत दिशा से आ रही कार में सवार लोगों ने जानबूझकर टक्कर मारी। इसके बाद आरोपियों ने फायरिंग करते हुए उससे सोने की चेन लूट ली।

कार सवारों ने दुल्हन सहित अन्य लोगों से भी लूटपाट की थी। मामले की सूचना डायल 112 नंबर पर दी गई। इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

थाना प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप ंिसंह का कहना है कि सड़क हादसा हुआ था। टक्कर के बाद कार का टायर फट गया था। जिसमें तीन लोग धर्मेन्द्र, देवेन्द्र और देवेन्द्र का पुत्र अखिलेश घायल हो गए। घायलों को गाजियाबाद रेफर किया गया। दुल्हन लेकर लौट रहे लोगों पर किसी तरह के हमले की सूचना नहीं है और न ही किसी को गोली लगी है। दूसरी कार में सवार लोग गांव सिखेड़ा के रहने वाले हैं। उन्हें भी चोटें आई हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लूट या मारपीट जैसा कोई मामला नहीं है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page