लॉकडाउन में चलती रहेगी इन्डस्ट्री, रुकेगा पलायन,व्यापारियों ने किया स्वागत

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
शासन ने लाकडाऊन में फैक्ट्रियों को चालू रखनें का निर्देश हापुड़ जनपद सहित पूरे प्रदेश के डीएम व एसएसपी को दिए हैं। परिचय पत्र दिखाकर कर्मचारी काम पर आ जा सकेंगें। हापुड़ स्माल स्कैल इंडस्ट्रीज एसोशिएशन ने सरकार के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि इससे लाकडाऊन भी रूकेगा।

उ.प्र. के गृह, गोपन, वीजा, पासपोर्ट, कारागार एवं सतर्कता विभाग के अपर मुख्य सचिव ने पूरे प्रदेश के कमीश्नर ,डीएम व एसएसपी को भेजें पत्र में कहा कि शासन द्वारा
प्रत्येक शुक्रवार की रात्रि 8 बजे से सोमवार प्रातः 7 बजे तक रात्रि कर्फ्यू लगाये जाने का निर्णय लिया गया है।
उन्होंने कहा कि शासन स्तर से निर्णय लिया गया है कि वृहद औद्योगिक इकाइयों ,सूक्ष्म, लघु एवं कुटीर औद्योगिक इकाइयों के संचालन की भी अनुमति दी जाती है। यदि कोई भी व्यक्ति इन इकाइयों के प्राधिकृत व्यक्ति द्वारा जारी अनुमति पत्र या औद्योगिक इकाइयों द्वारा जारी परिचय पत्र दिखाकर इन इकाइयों में कार्य हेतु जाना जाना चाहता है तो उसे उसकी अनुमति दी जायेगी। इस सम्बन्ध में समस्त औद्योगिक इकाइयों उद्यमियों एवं उद्यमी संगठन को अपने स्तर से सूचित करने का करें।
सरकार के इस फैसलें का हापुड़ स्माल स्कैल इनडृस्टीज एसोसिएशन के सचिव अमन गुप्ता, पुरूषोत्तम चौबें ,आईआईए से सोनू चुंग,शान्तनु सिंघल सहित सभी व्यापारियों ने स्वागत करते हुए कहा कि लाकडाऊन मे कोरोना के नियमों के अनुसार फ़ैक्टरी चलती रहेगी । लैवर के कार्ड बनेगे । इससे लैवर का पलायन भी रूकेगा।

Exit mobile version