लायंस क्लब हापुड़ ने आयोजित किया  चिल्ड्रन ऑई विज़न कैंप,32 बच्चों की आंखों में मिली  कमी ,नि:शुल्क होगा इलाज-सुरेश गुप्ता,सचिन एस एम

हापुड़। लायंस क्लब हापुड़ द्वारा अपना नौवां स्थायी प्रोजेक्ट चिल्ड्रन ऑय विज़न का छठा कैंप आज विजेंद्र आदर्श बाल इंटर कॉलेज, दिल्ली रोड, हापुड़ पर लगाया गया। जिसमें लगभग 400 बच्चों का चेकअप किया गया इस मशीन से दूर की नजर कमजोर, पास की नजर कमजोर, धुंधला पन आदि समस्याओं के बारे में पता लगाया जाता है और इसके अंतर्गत 32 बच्चों में कमी पायी गई और उनकी आँखों में जो दिक्कत थी उनको इस बारे में सूचित कराया गया। स्कूल द्वारा क्लब के इस कदम को बहुत सराहा गया और आगे भी हर तरीके से सहयोग देने के लिए आश्वासन दिया। ऑय विज़न कैंप प्रोजेक्ट के चेयरमैन लायन डॉ. दुष्यंत बंसल  द्वारा यह घोषणा की गई कि जो बच्चों की आंखों में कोई भी कमी पाई जाएगी उनका निःशुल्क इलाज किया जायेगा।

आज के कैम्प का आयोजन लायन  अतुल गुप्ता  के सौजन्य से किया गया और उन्होंने कहा की हमारा उद्देश्य अधिक से अधिक सेवा कार्य करने का है और इस कैंप के माध्यम से हमारे देश के बच्चे जो की हमारा भविष्य है उनको आँख से संबंधित बीमारियों से समय से पूर्व अवगत करने का है। लायंस क्लब हापुड़ ने कैंप को सफल बनाने में सहयोग के लिए विजेंद्र आदर्श बाल इंटर कॉलेज की प्रधानाचार्य  सुनील कुमार सिरोही ,डायरेक्टर  मनीष चौधरी, प्रधानाचार्या श्रीमती रीना पवार का धन्यवाद दिया।

कैंप में मुख्य रूप से लायन अतुल गुप्ता , सचिव लायन सुरेश कुमार गुप्ता , लायन विजय (कृषक) गोयल , अध्यक्ष लायन सचिन सिंघल  (एस.एम), कोषाध्यक्ष लायन प्रणव आर्य  (सी.ए.), लायन सौरभ अग्रवाल , लायन अखिलेश गर्ग , लायन ध्रुव गुप्ता आदि सदस्य मौजूद रहे। स्कूल समिति से श्रीमती उपमा शर्मा , श्रीमती निर्मला शर्मा , सहाना त्यागी , श्रीमती पियूष शर्मा ,राजीव भारती  का भी सहयोग रहा।

Exit mobile version