fbpx
News

एसपी ने किए इंस्पेक्टर व दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में फेरबदल,तीन इंस्पेक्टर व नौ दरोगा को किया इधर उधर

हापुड़। जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए एसपी ने तीन निरीक्षक और नौ उपनिरीक्षक के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है।

एसपी दीपक भूकर ने बताया कि थाना सिंभावली में तैनात अतिरिक्त निरीक्षक श्यौदान सिंह को अतिरिक्त निरीक्षक थाना बाबूगढ़, थाना पिलखुवा में तैनात अतिरिक्त निरीक्षक उपदेश कुमार को अपराध शाखा, थाना गढ़मुक्तेश्वर में तैनात अतिरिक्त निरीक्षक अमित सिंह को अतिरिक्त निरीक्षक थाना पिलखुवा में तैनात किया गया है।

इसके अलावा उपनिरीक्षक नीरज कुमार को वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना गढ़मुक्तेश्वर, थाना पिलखुवा में तैनात उपनिरीक्षक मनवीर सिंह को प्रभारी चौकी कस्बा थाना बहादुरगढ़, थाना सिंभावली में तैनात विपिन कुमार को वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना धौलाना, थाना बहादुरगढ़ की चौकी कस्बा पर तैनात सुमित तोमर को प्रभारी मीडिया सेल, पुलिस लाइन में तैनात उपनिरीक्षक रमेश चंद्र को प्रभारी चौकी सपनावत थाना कपूरपुर, थाना बाबूगढ़ में तैनात वरिष्ठ उपनिरीक्षक अनिल कुमार को वरिष्ठ उपनिरीक्षक थाना सिंभावली, वाचक पुलिस क्षेत्राधिकारी गढ़मुक्तेश्वर उपनिरीक्षक दीन दयाल को थाना हापुड़ देहात, थाना हापुड़ देहात में तैनात उपनिरीक्षक प्रवीन कुमार को महिला सम्मान कोष और महिला सम्मान कोष में तैनात उपनिरीक्षक राकेश कुमार को थाना हापुड़ देहात भेजा गया है। एसपी ने बताया कि बेहतर कानून व्यवस्था के लिए यह फेरबदल किए गए हैं। संवाद

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page