लखन हत्याकांड में शामिल 25 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

हापुड़।

हापुड़ में 20 दिन पूर्व कचहरी के गेट पर कैदी लखन की हत्या में फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश पर 25 हजार का ईनाम घोषित था। पकड़े गए आरोपी की हत्या के षडयंत्र में शामिल होने की जानकारी पुलिस को मिली थी। पुलिस इस मामले में फरार चल रहे शूटरों की तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि 16 अगस्त की सुबह हरियाणा के जिला फरीदाबाद स्थित नीमका जेल से कैदी लखन को हरियाणा पुलिस हापुड़ में पेशी पर लाई थी। जहां घात लगाए बैठे बदमाशों ने पुलिस की मौजूदगी में लखन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया। हत्याकांड का खुलासा कर पुलिस छह बदमाशों को जेल भेज जा चुकी है। जबकि मास्टरमाइंड सुनील ने नोएडा की अदालत में सरेंडर किया था। जिसे 29 अगस्त को 24 घंटे की रिमांड पर लेकर पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हत्याकांड में प्रयुक्त पिस्टल बरामद की थी।

इसके बाद सोमवार को कोतवाली प्रभारी संजय पांडेय ने टीम के साथ मिलकर हत्याकांड का षड़यंत्र रचने वाले हरियाणा के जिला फरीदाबाद के अनंगपुर में रहने वीरपाल उर्फ वीरू को दिल्ली रोड से गिरफ्तार किया था। पकड़े गए बदमाश पर 25 हजार रुपये का ईनाम था। फरार 3 शूटर समेत 5 आरोपियों की अभी भी पुलिस तलाश कर रही है।

हत्या के षडयंत्र में शामिल होने का आरोप कोतवाली प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी पर हत्या के षडयंत्र में शामिल होने का आरोप था। उसे जेल भेज दिया गया है। फरार आरोपियों की तलाश की
जा रही है।

Exit mobile version