fbpx
News

मेरी माटी मेरा देश समारोह के तहत शिवा पाठशाला में मनाया गया उत्सव, बच्चों ने देशभक्ति कविताओं, गीतों व नृत्य कर शहीदों को किया याद

हापुड़। नगर क्षेत्र के शिवा प्राथमिक पाठशाला में आजादी का अमृत महोत्सव के तहत मेरी माटी मेरा देश उत्सव आयोजित किया गया। बालक बालिकाओं ने वीरों से सम्बन्धित सुंदर-सुंदर कविताएं तथा देशभक्ति से ओतप्रोत कविताएं और गीत सुनाकर माहौल को शहीदों की यादो से गुंजायमान कर दिया इसी के साथ सुंदर-सुंदर नृत्य भी प्रस्तुत किए गए ।

जानकारी के अनुसार नगर के शिवा प्राथमिक पाठशाला में रविवार को मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम आयोजित किया।

प्रधानाध्यापिका डाक्टर सुमन अग्रवाल ने बताया कि अध्यापक अभिभावक बैठक में 15 अगस्त की तैयारी के अंतर्गत माता-पिताओं को तिरंगा झंडा भेंट कर आने वाले 15 अगस्त को उत्साहपूर्ण ढंग से मनाने का अनुरोध किया गया।

इस दौरान प्रधानमंत्री पोषण योजना के तहत विशेष भोजन बनाया गया जिसे बच्चों ने बड़े चाव से खाया और पोस्टिस्क भोजन का आनंद लिया। इस अवसर पर यश तनेजा,ममता तनेजा,नीतू नांरग, लक्ष्मी शर्मा,सरला,सुमन, बंटू ,चंदन,नंदन,रेशमा,पारुल,कविता,सविता,जतिन,नमन,नरेश,लवली,प्रिंस, जानवी व अन्य अभिभावक उपस्थित रहे और सभी ने देश एवं वीरों के जयघोषों के साथ उत्सव का समापन किया।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page